जाजी बीट्ज, जोकर: फोली ए ड्यूक्स में अपनी भूमिका को लेकर कर रही हैं बातचीत

Jazzy Beatz in talks about her role in Joker: Folie Deux
जाजी बीट्ज, जोकर: फोली ए ड्यूक्स में अपनी भूमिका को लेकर कर रही हैं बातचीत
हॉलीवुड जाजी बीट्ज, जोकर: फोली ए ड्यूक्स में अपनी भूमिका को लेकर कर रही हैं बातचीत
हाईलाइट
  • जाजी बीट्ज
  • जोकर: फोली ए ड्यूक्स में अपनी भूमिका को लेकर कर रही हैं बातचीत

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। जर्मन-अमेरिकी अभिनेत्री जाजी बीट्ज, जिन्होंने 2019 की जोकर में आर्थर फ्लेक की काल्पनिक प्रेम रुचि की भूमिका निभाई थी, वर्तमान में टॉड फिलिप्स निर्देशित सीक्वल जोकर: फोली ए ड्यूक्स की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म, जिसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है, 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इससे पहले, लेडी गागा ने अपने सोशल मीडिया पर यह घोषणा कि की वह फिल्म के कलाकारों में शामिल हो रही है। फिल्म के म्यूजिकल होने की भी अफवाह है।

डेडलाइन के अनुसार, ऑस्कर विजेता लेडी गागा, जोकर की प्रेमिका हार्ले क्विन की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। जोकिन फीनिक्स भी आर्थर फ्लेक के रूप में लौट रहे हैं।

बीट्ज की सोफी आर्थर फ्लेक की पड़ोसी थी, गोथम सिटी में संघर्ष कर रही एक अकेली मां। उसे उसके साथ रोमांस करने का भ्रम था। उन्होंने नेटफ्लिक्स वेस्टर्न, द हार्डर दे फॉल में अभिनय किया, जिस पर उन्होंने गोथम पुरस्कार साझा किया।

उनके फीचर क्रेडिट में ड्रीमवर्क्‍स एनिमेशन की द बैड गाईज, सर्चलाइट की लुसी इन द स्काई, आगामी जेनिफर गेरबर्ट निर्देशित फिल्म शेल्टर, डेडपूल 2 और क्रिस्टन स्टीवर्ट के साथ सेबर्ग शामिल हैं। उन्होंने प्राइम वीडियो एनिमेटेड श्रृंखला अजेय पर भी अपनी आवाज दी है।

पहली जोकर 1.07 बिलियन डॉलर के साथ वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली आर-रेटेड फिल्म है और सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर के लिए दो ऑस्कर और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में फीनिक्स जीता।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story