जितेंद्र ने हिम्मतवाला में श्रीदेवी के साथ काम करना किया याद

Jeetendra remembers working with Sridevi in Himmatwala
जितेंद्र ने हिम्मतवाला में श्रीदेवी के साथ काम करना किया याद
बॉलीवुड जितेंद्र ने हिम्मतवाला में श्रीदेवी के साथ काम करना किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र ने 1983 में आई फिल्म हिम्मतवाला में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम करने को याद किया और बताया कि कैसे श्रीदेवी तुरंत डांस स्टेप्स सीख लेती थीं और उन्हें खुद छह से सात रिहर्सल लगते थे। उन्होंने कहा, श्रीदेवी एक बेहतरीन कलाकार थीं। मुझे आज भी याद है, जब भी मैं उनके साथ रिहर्सल करता था, वह तुरंत सारे स्टेप्स कर लेती थीं। दूसरी तरफ मुझे कम से कम छह से सात रिहर्सल की जरूरत पड़ती थी।

80 वर्षीय अभिनेता ने कई फिल्मों में श्रीदेवी के साथ काम किया - सोने पे सुहागा, औलाद, घर संसार, सुहागन, धर्म अधिकारी, तोहफा, जानी दोस्त, हिम्मतवाला, जैसी हिट फिल्में थीं।

जितेंद्र गोविंदा के साथ सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के द डांसिंग हीरोज स्पेशल एपिसोड में आए थे। ताकी ओ ताकी और ओ लाल दुपट्टे वाली गाने पर प्रतियोगी राफा और प्राज्योत के प्रदर्शन को देखने के बाद वह यादों के गलियारों में खो गए और दिवंगत अभिनेत्री के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, उनके लिए इसे आसान बनाने के लिए, मैं उनसे कहता था कि मैं कोरियोग्राफर के साथ अभ्यास करूंगा, लेकिन वह इतनी विनम्र और दयालु थीं कि उन्होंने कदमों को ठीक करने के लिए जितनी बार जरूरत हो, मेरे साथ अभ्यास करने पर जोर दिया। उन्होंने इस तरह का सम्मान दिया था।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को नीति मोहन, शंकर महादेवन और अनु मलिक जज कर रहे हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story