जेनिफर लोपेज ने अपनी सगाई की अंगूठी के बारें में साझा किया विवरण

Jennifer Lopez shares details about her engagement ring
जेनिफर लोपेज ने अपनी सगाई की अंगूठी के बारें में साझा किया विवरण
हॉलीवुड जेनिफर लोपेज ने अपनी सगाई की अंगूठी के बारें में साझा किया विवरण

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से अपनी दूसरी सगाई की अंगूठी के बारे में बहुत शानदार विवरण साझा किया है। पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल म्यूजि़क के लिए जेन लोवे के साथ एक नए साक्षात्कार में, लेट्स गेट लाउड हिटमेकर ने अपनी अंगूठी पर भावुक इनग्रविंग के बारे में बताया - एक हरे रंग का पत्थर जो चांदी के बैंड पर रखा गया है।

यह ऑस्कर विजेता, का एक सरल लेकिन सार्थक तीन शब्दों वाला संदेश है, जो लोपेज के लिए अपने लंबे समय के प्यार की घोषणा करता है, नहीं जा रहा कहीं। लोपेज ने खुलासा किया कि शब्दों ने उनके बहुप्रतीक्षित एल्बम, दिस इज मी नाउ के आगामी ट्रैक में से एक को प्रेरित किया, जिसकी घोषणा उन्होंने 25 नवंबर को की थी।

पीपल के अनुसार, उसने शिलालेख के पीछे के अर्थ को प्रकट करने में उनके मेल-मिलाप की शुरूआत की एक झलक भी दी। उन्होंने कहा, जब हमने फिर से बात करना शुरू किया तो उन्होंने अपने ईमेल पर हस्ताक्षर किए, जैसे चिंता न करें, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। उसने अफ्लेक से अपनी पहली सगाई की अंगूठी भी याद की और कहा, मेरी पहली हीरे की अंगूठी उसने मुझे दी, गुलाबी हीरे की अंगूठी।

गिगली के सह-कलाकारों ने पहली बार जुलाई 2002 में डेटिंग शुरू की और महीनों बाद अपनी सगाई की घोषणा की, लेकिन सितंबर 2003 की अपनी शादी को स्थगित कर दिया। उन्होंने अंतत: इसे 2004 में छोड़ दिया। लोपेज और अफ्लेक पिछले साल अपने पहले रिश्ते के लगभग दो दशक बाद फिर से जुड़ गए। उनके दोबारा रोमांस के कारण इस साल अप्रैल में उनकी दूसरी सगाई हुई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story