दूसरे सीजन में नए मिशन पर निकली जेनिफर विंगेट

Jennifer Winget embarks on a new mission in the second season of Code M
दूसरे सीजन में नए मिशन पर निकली जेनिफर विंगेट
कोड एम दूसरे सीजन में नए मिशन पर निकली जेनिफर विंगेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस और देशभक्ति के जज्बे से लबरेज वेब सीरीज कोड एम के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

वेब सीरीज में तेज विरवानी भी लीड रोल में नजर आएंगे। जेनिफर विंगेट मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

जेनिफर कहती हैं, कोड एम 2020 में मेरा ओटीटी डेब्यू था और पहले सीजन को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, कि मेकर्स को इसके सीक्वल बनाने के बारे में सोचना पड़ा। सभी प्लेटफार्मों पर कई कंटेट है, लेकिन ऐसे बहुत कम शो हैं, जहां अभिनेत्रियों को नायक की भूमिका में दिखाया जाता है।

वह आगे कहती हैं कि मैं बेहद रोमांचित हूं कि मुझे एक बार फिर बहादुर मेजर मोनिका मेहरा की भूमिका निभाने का मौका मिला। अपने पति से अलग होने के बाद यह दूसरा सीजन मोनिका की यात्रा पर आधारित है। उसे कारगिल दिवस समारोह की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। वह एक हत्यारे का पीछा करती है। इस दौरान उसके साथ कई घटनाएं होती है और वह कई साजिशों का शिकार बनती है।

वहीं एक्टर तनुज कहते हैं, कोड एम के दूसरे सीजन का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा। मैं एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी अंगद संधू की भूमिका निभा रहा हूं। यह किरदार संवेदनशील और शक्तिशाली है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे सेना के जीवन को करीब से जीने का मौका मिला। इस दौरान मैंने काफी कुछ महसूस किया, जैसे- रिश्तों का बंधन, परिवार, बलिदान, बहादुरी और भी बहुत कुछ। यह मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ अनुभवों में से एक है।

जेनिफर और तनुज के अलावा स्वानंद किरकिरे भी कोड एम सीजन 2 में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

कोड एम सीजन 2 जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। वहीं एकता आर कपूर द्वारा निर्मित है। इस सीजन के कुल आठ एपिसोड होंगे।

कोड एम सीजन 2 का प्रीमियर 9 जून को वूट सेलेक्ट पर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story