दैनिक भास्कर हिंदी: Video Inside: बेहद के बाद अब बेपनाह प्यार का जुनून दिखाएंगी जेनिफर

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कलर्स चैनल पर जल्द ही नया वाला शो 'बेपनाह' आने वाला है। इस शो में फेमस टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट नजर आएंगी। इससे पहले जेनिफर 'बेहद' सीरियल में नजर आ चुकी हैं। शो से जुड़ी एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने यह फोटो डालते हुए कैप्शन लिखा है कि 'रोल, कैमरा एक्शन! चलिए हम आपको जोया सिद्दीकी से मिलवाते हैं, जोकि कलर्स का शो #बेपनाह की शूटिंग शुरू कर दी हैं।'

जेनिफर ने यह फोटो शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। बता दें इस शो में एक इंटेंस प्रेम कहानी नजर आएगी। जेनिफर की एक्टिंग को 'बेहद' सीरियल में दर्शकों ने काफी सराहा है। इस शो में भी जेनिफर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी। अपनी एक्टिंग के लिए तो वे छोटे टीवी की बड़ी स्टार हैं। सीरियल 'बेपनाह' में वे जोया का किरदार निभा रही हैं। जेनिफर के साथ इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा (आदित्य), सहबान आजिम (यश) और नमिता दुबे (पूजा) भी नजर आएंगे।

अपने रोल के बारे में जेनिफर ने बताया, "मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं और खुश भी। सीरियल 'बेपनाह' की कहानी बहुत ही इमोशनल और दर्शकों को बांधे रखने वाली है। उन्होंने कहा कि "मैं अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए बहुत बेचैन हूं और हर्षद के साथ स्क्रीन शेयर करने में भी मजा आएगा" 

बता दें करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के एक्स पति रह चुके हैं। दोनों ने 9 अप्रैल, 2012 में शादी की थी, लेकिन नवंबर 2014 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद करण सिंह ने बिपाशा बसु से शादी कर ली। हालांकि करण सिंह टीवी को छोड़कर बड़े परदे पर किस्मत आजमा रहे हैं।

जेनिफर ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिंदगी की' से की थी। इसके बाद वे 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र', 'बेहद' जैसे पॅापुलर सीरियलों से चर्चा में आईं। वहीं एक्टर हर्षद चोपड़ा ने 2006 में सीरियल ममता से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल के बाद उन्होंने 'तेरे लिए', 'किस देश में है मेरा दिल', 'सौभाग्यवती' जैसे शानदार सीरियलों में बतोर लीड एक्टर काम किया। फिलहाल शो का प्रोमो सामने आ चुका है। इस शो में एक बार फिर जैनिफर अपने इंडियन अवतार में नजर आएंगी।