हॉलीवुड: जॉनी डेप ने पूर्व पत्नी के खिलाफ जीता केस, बोले- सच्चाई कभी नहीं छिपती

June 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ चल रहे मुकदमे में जीत हासिल की है। जूरी ने डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है। वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्वामैन स्टार डेप को हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर मिलेंगे। जूरी ने एम्बर हर्ड को आदेश दिया है कि वे 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करें।

जूरी ने अपने फैसले में कहा है कि हर्ड ने 2018 में घरेलू हिंसा पर डेप के खिलाफ जो पोस्ट लिखा था, यह उन्हें बदनाम करने के इरादे से लिखा गया था। वही जूरी ने डेप को कुछ मामलों में दोषी करार देते हुए हर्ड को हजार्ने के रूप में 2 मिलियन डॉलर देने का फैसला सुनाया है।

डेप ने फैसले के बाद एक बयान में लिखा, शुरूआत से ही परिणाम की परवाह किए बिना इस मामले को सामने लाने का लक्ष्य सच्चाई को उजागर करना था। मुझे यह जानकर शांति महसूस हो रही है कि मैंने यह कर दिखाया। जहां डेप ने जूरी के फैसले पर खुशी जाहिर की, तो वहीं हर्ड ने इस फैसले की आलोचना की।

उन्होंने कहा, आज मुझे जो निराशा महसूस हो रही है, वह शब्दों से परे है। हर्ड ने कहा, मैं इस बात से दुखी हूं कि इतने सारे सबूत भी मेरे पूर्व पति की असीमित शक्ति, प्रभाव और बोलबाले का सामना करने के लिए पर्याप्त नहीं थे। फैसले के दौरान डेप वर्जीनिया कोर्टहाउस में उपस्थित नहीं थे। अभिनेता फिलहाल यूके में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.