इस दिन होगा जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंटी 'चेजिंग हैप्पीनेस' का प्रीमियर

Jonas Brothers Documentary Chasing Happiness Premiere On 4th June
इस दिन होगा जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंटी 'चेजिंग हैप्पीनेस' का प्रीमियर
इस दिन होगा जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंटी 'चेजिंग हैप्पीनेस' का प्रीमियर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जोनस ब्रदर्स नए सिरे से अपनी डॉक्यूमेंट्री "चेजिंग हैप्पीनेस" को रिलीज करने जा रहे हैं। इसका प्रीमियर 4 जून को होगा। साथ ही यह पूरी दुनिया में एक साथ अमेजन प्राइम पर उपलब्ध होगा। 

एक वेबसाइट के मुताबिक तीनों जोनस ब्रदर्स मतलब निक, जो और केविन की जिंदगी के कुछ ऐसे पल शामिल होंगे, जिन्हें दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। इस डॉक्यूमेंट्री में उनकी जिंदगी के ​कुछ शुरुआती दिनों को भी दिखाया गया है। जब वे न्यू जर्सी में थे और अपनी फैमिली के साथ संघर्ष कर रहे थे। 

जोनस ब्रदर्स किस तरह इन उचाईयों पर पहुंचे। उन्होंने किस तरह अपना स्टारडम हासिल किया। यह सब इस ​डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा होगा। साथ ही 2013 में हुए उनके ब्रैकअप का ​उनकी जिंदगी में क्या असर हुआ और ग्रुप के सदस्यों के बीच "गहरी, रचनात्मक दरार" आ जाने की वजह से टूर रद्द हो जाने के बाद जोनस ब्रदर्स ने अपने बैंड को तोड़ दिया था। 

डॉक्यूमेंट्री "चेजिंग हैप्पीनेस" में जोनस ब्रदर्स को अपने बीच के रिश्ते को भाइयों के रूप में और बैंड मेट़्स के रूप में सुधारते हुए भी दिखाया गया है। अमेजन स्टूडियो प्रमुख जेनिफर साल्के ने जोनस ब्रदर्स की इस डॉक्यू​मेंट्री का श्रेय निक की पत्नी और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा को दिया है। प्रियंका की वजह से ही निक ने इस डॉक्यूमेंट्री पर ​दुबारा काम शुरु किया था। 

इस प्रोजेक्ट के बारे में अनाउंसमेंट करते हुए अमेजन स्टूडियो प्रमुख जेनिफर साल्के ने बताया कि "मुझे प्रियंका बहुत पसंद है और उन्होंने ही निक से मुझे मिलवाया। उन्होंने मुझे एक वीडियो भेजा जिसे हमने तुरंत खरीद लिया और इस तरह से यह बनकर तैयार हुआ।"

Created On :   10 May 2019 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story