जुबिन और पायल का बरसात हो जाए गाना हुआ रिलीज

Jubin and Payals Barsaat Ho Jaye song released
जुबिन और पायल का बरसात हो जाए गाना हुआ रिलीज
बॉलीवुड जुबिन और पायल का बरसात हो जाए गाना हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक जुबिन नौटियाल और गायिका पायल देव द्वारा गाया गया रोमांटिक गाना बरसात हो जाए बुधवार को रिलीज हुआ है। गाने का संगीत वीडियो आशीष पांडा द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकले हैं।

गीत की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए जुबिन, जो रात लम्बियां, तुम ही आना और कुछ तो बता जिंदगी जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, ने एक बयान में कहा, यह पायल देव के साथ काम करने की खुशी है, जिन्होंने इस ट्रैक को एक सुंदर रचना दी है। हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद लेंगे।

पायल ने गीत को आधुनिक समय का रोमांटिक मानसून ट्रैक के रूप में वर्णित किया और कहा, यह आपको प्यार में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले जाता है और जुबिन और मेरे पास इस पर सहयोग करने में बहुत अच्छा समय था। बरसात हो जाए को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं।

संगीत वीडियो में अभिनय करने वाली अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने साझा किया, मुझे बारिश पसंद है और मुझे संगीत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और संगीत मेरे जीवन का ऐसा साथी है। हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुंबई में मनाती हूं। इस गाने की शूटिंग अद्भुत थी! जुबिन की आवाज बहुत ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और मुझे तब से यह धुन बहुत पसंद आई है। जिस क्षण मैंने इसे सुना, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। बरसात हो जाए टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story