जुबिन नौटियाल और खुशी कुमारी पहुंचे लद्दाख, खराब मौसम में पूरी की शूटिंग

Jubin Nautiyal and Khushi Kumari shoot in Ladakh
जुबिन नौटियाल और खुशी कुमारी पहुंचे लद्दाख, खराब मौसम में पूरी की शूटिंग
Upcoming Music Video जुबिन नौटियाल और खुशी कुमारी पहुंचे लद्दाख, खराब मौसम में पूरी की शूटिंग
हाईलाइट
  • जुबिन नौटियाल : हमेशा खास होती है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लद्दाख में खराब मौसम में जुबिन नौटियाल और खुशी कुमार ने अपने आगामी म्यूजिक वीडियो खुशी जब भी तेरी की शूटिंग 72 घंटों के भीतर पूरी कर ली। गायक ने अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में बातें साझा की। जुबिन नौटियाल ने कहा, लेह लद्दाख में हमेशा विशेष शूटिंग होती है और मैं अक्सर वहां जाता हूं। स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि यहां बेहद ठंड के मौसम के कारण साल का सबसे कठिन समय था लेकिन शुक्र है कि हम वहां फिल्म करने में कामयाब रहे और वीडियो शानदार दिख रहा है।

खुशाली ने आगे कहा, लेह लद्दाख जितना खूबसूरत और लुभावना है उतना ही चुनौतीपूर्ण भी है। कई बार हम ठीक से सांस नहीं ले पाते थे और वीडियो में हमारे लुक के कारण हम कपड़ों की परतों से खुद को ठंड से नहीं बचा सकते थे। लेकिन यह पूरी तरह से सभी कोशिशों के लायक है क्योंकि संगीत वीडियो और इसमें स्थान अविश्वसनीय लगते हैं।

निर्देशक नवजीत बुट्टर द्वारा शूट किए गए संगीत वीडियो को बड़े पैमाने पर रखा गया है और संगीत वीडियो की बड़ी कैनवास पृष्ठभूमि को देखते हुए, लद्दाख संगीत वीडियो शूट करने के लिए सबसे अच्छा स्थान था। हालांकि, चुनौतीपूर्ण मौसम में शूटिंग करना दोनों के लिए आसान काम नहीं था। ये गाना ए एम तुराज द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित है। खुशी जब भी तेरी 23 अगस्त को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है।

(आईएनएस)

Created On :   18 Aug 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story