जुग जुग जियो का गाना रंगी सारी कविता सेठ और कनिष्क सेठ द्वारा लिखित

जुग जुग जियो का गाना रंगी सारी कविता सेठ और कनिष्क सेठ द्वारा लिखित
जुग जुग जियो का गाना रंगी सारी कविता सेठ और कनिष्क सेठ द्वारा लिखित
बॉलीवुड जुग जुग जियो का गाना रंगी सारी कविता सेठ और कनिष्क सेठ द्वारा लिखित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आफत-ए-इश्क और आगे से राइट के निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी, जिनके रंगी सारी गाने को कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने गाया था, ने वाहवाही बटोरी थी और लाखों व्यूज एक नए संस्करण के रूप में फिर से लॉन्च किए गए हैं। वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर जुग जुग जियो में। गीत के बारे में बात करते हुए, कलाकार-निर्देशक इंद्रजीत साझा करते हैं, रंगी सारी बनाना एक एकल कलात्मक यात्रा थी और एक जुनून परियोजना थी जिसे बिना किसी प्रशंसा या राजस्व की उम्मीद के डिजाइन और निष्पादित किया गया था। यह कला के लिए कला थी। ट्रैक रंगी सारी कविता सेठ और कनिष्क सेठ द्वारा लिखित, वह है जिसने समकालीन इलेक्ट्रॉनिक और भारतीय शास्त्रीय संगीत के लिए मेरे प्यार को पुनर्जीवित किया।

अब जब यह एक धर्मा फिल्म में है, मुझे खुशी है कि यह गीत अधिक लोगों तक पहुंचता है, लेकिन यह भी महसूस किया जाता है कि भारत में कला को व्यापक स्तर पर ध्यान देने के लिए बॉलीवुड से मान्यता की आवश्यकता है। लेकिन ऐसा लगता है कि भारत में संगीत और कला को स्वतंत्र होने की उम्मीद है। कलाकार और फिल्म निर्माता इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा कल्पना, कल्पना और निर्मित एनिमेटेड संगीत वीडियो, कविता सेठ के गीत की उनकी व्याख्या है। संगीत वीडियो पहले प्यार के जीवंत रंगों को प्रदर्शित करते हुए हाथ से पेंट की गई, दीप्तिमान चित्रों की एक प्रभावशाली सीरीज है।

इस विचार के आकार के बारे में साझा करते हुए वे कहते हैं, कनिष्क सेठ ने अपने ट्रैक रंगी सारी के लिए एक संगीत वीडियो बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया। मैं तुरंत गीत के साथ गूंज गया और अपनी कला के साथ कुछ बनाने के लिए सहमत हो गया, और बदले में, मैंने पूछा पूर्ण कलात्मक नियंत्रण और स्वतंत्रता के लिए। यह एक 6 महीने का एकल प्रोजेक्ट था जहां मैंने अपने तत्कालीन चल रहे फीचर फिल्म शूट और प्रोडक्शन के बीच पेंटिंग को रखा। मैंने कुछ 4,000 या 5,000 पेंटिंग बनाई होंगी।

जुग जुग जियो से रंगी सारी के नए संस्करण के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, रंगी सारी का नया वीडियो यह फिल्म फिल्मी सितारों के साथ एक विशिष्ट, फिल्मी और कर्तव्यपरायणता से कोरियोग्राफ किया गया संस्करण है और बॉलीवुड के सभी बॉक्सों पर टिक करता है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story