जूही चावला, शक्ति कपूर कोरोना योद्धाओं संग हम एक हैं से जुड़े

Juhi Chawla, Shakti Kapoor connected with Corona warriors Hum Ek Hain
जूही चावला, शक्ति कपूर कोरोना योद्धाओं संग हम एक हैं से जुड़े
जूही चावला, शक्ति कपूर कोरोना योद्धाओं संग हम एक हैं से जुड़े

मुंबई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। जूही चावला, शक्ति कपूर, रणविजय सिंह और अर्चना पूरन सिंह उन कलाकारों में शामिल हैं, जो कोरोनावायरस महामारी के बीच सकारात्मकता और एकता फैलाने के उद्देश्य से हम एक हैं नाम के गीत के लिए एक साथ आए हैं।

कुछ हस्तियों के अलावा, इस गीत में पुलिसकर्मियों, चिकित्सा पेशेवरों और एयरलाइन पेशेवरों सहित वास्तविक जीवन के नायकों को भी दिखाया जाएगा।

अर्जुन बिजलानी, गौतम रोडे, रणवीर बराड़, उर्वशी ढोलकिया, पंखुड़ी अवस्थी, सुखमणि सदाना, रईस खान, साहिर शेख और रोहित रॉय भी गाने का हिस्सा हैं, जो गुरुवार को रिलीज होगा।

गाने को विश्वजीत घोष द्वारा गाया और कंपोज किया गया है और इसे श्री सिंधु ने लिखा है।

घोष ने कहा, इस गीत के साथ आना सिर्फ एक विचार था,जो मेरे जेहन में आया और इसे रिलीज करना सभी कालकारों के बिना संभव नहीं था,जिन्होंने सामूहिक रूप से भाग लिया और एक सकारात्मक संदेश फैलाने के लिए योगदान दिया। हम सभी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के मैदान में हैं। जहां देश एक साथ मिलकर ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने की कोशिश कर रहा है और यह गीत लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उन्हें प्रेरित करने का प्रयास है।

यह गीत फ्लेज इंस्टीट्यूट ऑफ एविएशन एंड हॉस्पिटैलिटी की एक पहल है और इस प्रोजेक्ट का निर्माण फ्लेज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

Created On :   21 April 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story