कबीर बेदी को फिल्मिग इटली सरदेगना महोत्सव के 5वें संस्करण में किया गया सम्मानित

Kabir Bedi honored at 5th edition of Filming Italy Sardegna Festival
कबीर बेदी को फिल्मिग इटली सरदेगना महोत्सव के 5वें संस्करण में किया गया सम्मानित
इटली सरदेगना महोत्सव कबीर बेदी को फिल्मिग इटली सरदेगना महोत्सव के 5वें संस्करण में किया गया सम्मानित
हाईलाइट
  • कबीर बेदी को फिल्मिग इटली सरदेगना महोत्सव के 5वें संस्करण में किया गया सम्मानित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता कबीर बेदी को हाल ही में इटली के सार्डिनिया के शानदार स्थान पर हुए फिल्मिंग इटली सरदेगना महोत्सव के 5 वें संस्करण में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

बॉलीवुड के अलावा कबीर बेदी यूरोप, विशेष रूप से इटली में एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं, जहां उन्होंने लोकप्रिय प्रस्तुतियों में अभिनय किया है।

महोत्सव के निदेशक तिजियाना रोक्का ने कहा, कबीर को यह पुरस्कार उनके करियर और फिल्म उद्योग में उपलब्धियों के लिए मिल रहा है। उनके अविश्वसनीय करियर ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय सिनेमा का एक प्रतीक बना दिया, जिससे दुनिया उनके प्यार में पड़ गई।

टिजि़याना कान और वेनिस उत्सव भी आयोजित करता है। कबीर ने वर्षों में इटली को जो गौरव दिया है, उसके लिए उसने धन्यवाद दिया।

इस वर्ष पुरस्कार के अन्य प्राप्तकर्ताओं में डैनी ग्लोवर, विंस्टन ड्यूक, रेजिना किंग, जेम्स फ्रेंको और एडगर रामिरेज शामिल हैं।

कबीर ने कहा, आरा पैसिस संग्रहालय एक मास्टरक्लास के लिए एक आश्चर्यजनक सेटिंग थी! यह इटली में मेरे दौरे की एक अद्भुत परिणति रही है, जो मेरी आत्मकथा के इतालवी संस्करण के प्रचार और इतालवी चैरिटी केयर के लिए एक फंड-रेजि़ंग टूर के साथ शुरू हुई थी।

शेयर इटालिया, जो भारत में झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों को शिक्षित करता है। मैं इटली से मिल रही पहचान और प्यार से धन्य महसूस करता हूं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story