राधिका मदान अभिनीत कच्चे लिम्बु को बैंकाक और आईएफएफके के लिए चुना गया

Kachche Limbu starring Radhika Madan selected for Bangkok and IFFK
राधिका मदान अभिनीत कच्चे लिम्बु को बैंकाक और आईएफएफके के लिए चुना गया
मनोरंजन राधिका मदान अभिनीत कच्चे लिम्बु को बैंकाक और आईएफएफके के लिए चुना गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कच्चे लिम्बु आधिकारिक चयन के हिस्से के रूप में बैंकाक के विश्व फिल्म समारोह और केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफके) का हिस्सा बनेगी। नवोदित शुभम योगी द्वारा निर्देशित, फिल्म में राधिका मदान, रजत बरमेचा और आयुष मेहरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बैंकाक का विश्व फिल्म महोत्सव 2 दिसंबर से 11 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा, वहीं केरल का 27वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 दिसंबर से 16 दिसंबर तक तिरुवनंतपुरम में होगा।

फिल्म का इससे पहले सितंबर में 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में वल्र्ड प्रीमियर हुआ था।

अपना उत्साह साझा करते हुए, अभिनेत्री राधिका मदान ने कहा, टीआईएफएफ में अपने विश्व प्रीमियर के बाद, यह बहुत अच्छा लग रहा है कि हमारी फिल्म कच्चे लिम्बु को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में प्यार मिल रहा है। मैं रोमांचित हूं कि इसे विश्व फिल्म में चुना गया है, बैंकाक और आईएफएफके में। यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती।

कच्चे लिम्बु एक दिल को छू लेने वाला नाटक है जो अदिति की कहानी कहता है, जो एक युवा लड़की है और जो अपने सपनों को पूरा करने की दौड़ में है। आखिरकार, अदिति ने सभी को यह साबित करने के लिए मामलों को अपने हाथों में लेने का फैसला किया कि भ्रमित होना कोई बुरी बात नहीं है और समय के साथ, सही निर्णय एक व्यक्ति के लिए अपना रास्ता खोज लेगा।

राधिका की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए, निर्देशक शुभम योगी ने कहा, कच्चे लिम्बु आपकी आवाज पाने को लेकर एक फिल्म है। टीआईएफएफ में अपने सफल प्रदर्शन के बाद, मैं धन्य और आभारी महसूस करता हूं कि फिल्म बैंकाक और आईएफएफके फिल्म समारोहों जैसे प्रतिष्ठित समारोहों में मंच साझा करेगी। एक नवोदित फिल्म निर्माता के रूप में, मुझे इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं थी।

कच्चे लिंबू को जियो स्टूडियोज और मैंगो पीपल मीडिया ने प्रोड्यूस किया है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story