कैलाश खेर ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी आकाश शर्मा की तुलना सोनू निगम से की

Kailash Kher compares Swarn Swar Bharat contestant Akash Sharma to Sonu Nigam
कैलाश खेर ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी आकाश शर्मा की तुलना सोनू निगम से की
प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी आकाश शर्मा की तुलना सोनू निगम से की
हाईलाइट
  • कैलाश खेर ने स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी आकाश शर्मा की तुलना सोनू निगम से की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने शो में स्वर्ण स्वर भारत के प्रतियोगी आकाश शर्मा की तुलना लोकप्रिय गायक सोनू निगम से की।

इस वीकेंड हरियाणा के रेवाड़ी के आकाश शर्मा ने अपने गायन से कैलाश खेर, सुरेश वाडकर और जाने-माने कवि कुमार विश्वास समेत जजों को चौंका दिया। राधिके तूने बंसुरी चुराई पर अपने प्रदर्शन के बाद उन्हें न केवल सराहना मिली, बल्कि जजों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला।

कैलाश खेर ने उल्लेख किया कि मैं आपको हर प्रदर्शन में ऊर्जा और उत्साह से भरा हुआ देखता हूं जो आप स्वर्ण स्वर भारत पर देते हैं और आपके व्यक्तित्व का एक सबसे आकर्षक पहलू यह है कि यह सोनू निगम की तरह है। आप लगभग उनके जैसे हैं। आप उनसे बहुत मिलते-जुलते हैं। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

कुमार विश्वास ने कहा कि मुझे लगता है कि एक रियलिटी शो में प्रत्येक प्रतियोगी को एक रॉकस्टार होना चाहिए और आप स्वर्ण स्वर भारत के रॉकस्टार हैं। आप वास्तव में दर्शकों को यह महसूस कराते हैं कि उन्हें आपको अपना पसंदीदा आदर्श मानना चाहिए। आप एक संपूर्ण पैकेज हैं और मैं वास्तव में आपको शुभकामनाएं देता हूं। स्वर्ण स्वर भारत जी टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस

Created On :   3 April 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story