comScore

BB: काजोल ने अजय को लगाया 'थप्पड़', ऑल इज वेल?

BB: काजोल ने अजय को लगाया 'थप्पड़', ऑल इज वेल?

हाईलाइट

  • बिग बॉस में वीकेंड का वार
  • शो में अजय- काजोल करेंगे शिरकत
  • काजोल और अजय के बीच ऑल इज़ वेल?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 13 में हर वीकेंड का वार में बॉलीवुड सेलेब्स शो में शिरकत करते नजर आते हैं। इस हफ्ते भी बिग बॉस के मंच पर बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक और एवरग्रीन जोड़ी काजोल और अजय देवगन नजर आएंगे। काजोल और अजय बिग बॉस के मंच पर अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे और सलमान खान संग जमकर मस्ती करेंगे, लेकिन प्रमोशन के दौरान ऐसा क्या हुआ कि अजय ने काजोल को जरा थप्पड़?

बिग बॉस में काजोल और अजय मचाएंगे धमाल
कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान काजोल और अजय देवगन संग एक गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। गेम के दौरान काजोल हेडफोन लगाएंगी और अजय देवन डायलॉग बोलेंगे, जो काजोल को सही समझकर बताने होंगे।

आखिर क्यों काजोल ने अजय को जरा 'थप्पड़'?
गेम के दौरान काजोल अजय के किसी भी डायलॉग को समझ नहीं पाती हैं और मस्ती-मस्ती में वो अजय को प्यार से थप्पड़ लगा देती हैं। इसके बाद सलमान और अजय देवगन के साथ काजोल खुद भी काफी हंसती हैं। बिग बॉस के मंच पर बॉलीवुड के तीन दिग्गज हस्तियों को इस तरह मस्ती करते देखना फैन्स को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है।

वहीं, शो की बात करें तो इस हफ्ते भी सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ेंगे। सलमान खान असीम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की उनके बिहेवियर के लिए जमकर क्लास लगाएंगे। कुल-मिलाकर इस हफ्ते भी वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। हालांकि इस हफ्ते कौन होगा बेघर ये सस्पेंस अभी भी बना हुआ है।
 

कमेंट करें
7vhwS