दैनिक भास्कर हिंदी: देखिए कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 का ट्रेलर, आमिर ने हिंदी वर्जन किया लॉन्च

June 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। साऊथ सुपरस्टार कमल हासन की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'विशवरूपम 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दूसरी किस्त में भी कमल हासन का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। आमिर खान ने फिल्म के हिंदी वर्जन को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। वहीं चन्नई में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन और जूनियर एनटीआर ने तमिल और तेलुगू वर्जन का ट्रेलर लॉन्च किया। आमिर खान ने फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। 

 

 

फिल्म को कमल हासन ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। कमल हासन के अलावा फिल्म में राहुल बोस, पूजा कुमार, शेखर कपूर, वहीदा रहमान जैसे दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म का पहला भाग साल 2013 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में कमल हासन के अलावा राहुल बोस और पूजा कुमार भी मुख्य भूमिका में थे। पहली फिल्म 100 करोड़ के आस-पास के बजट में बनी थी। फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।  

 

 

फिल्म 'विश्वरूपम 2' का बजट 120 करोड़ के लगभग है। पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज को टाल दिया गया। अब यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी। कमल हासन ने फिल्म को लेकर कहा कि "यह फिल्म मेरे दिल के करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है उसे पसंद करें।"

 

फिल्म के हिंदी संस्करण को रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया जाएगा। तमिल वर्जन और तेलुगू में डब संस्करण का निर्माण राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा किया गया है।