70 साल के हुए Mammootty , कमल हसन ने कुछ इस तरह दी बधाई

Kamal Haasan wishes Mammootty on his 70th birthday
70 साल के हुए Mammootty , कमल हसन ने कुछ इस तरह दी बधाई
Birthday 70 साल के हुए Mammootty , कमल हसन ने कुछ इस तरह दी बधाई
हाईलाइट
  • कमल हसन ने ममूटी को उनके 70वें जन्मदिन पर दी बधाई

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। कमल हासन, मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसी कई दक्षिण फिल्मी हस्तियों ने मलयालम सुपरस्टार ममूटी को उनके 70वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। ममूटी के जन्मदिन को चिह्न्ति करने के लिए, कमल हासन ने सुपरस्टार को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए मलयालम भाषा में एक विशेष वीडियो संदेश साझा किया।

सुपरस्टार मोहनलाल ने भी ममूटी को बधाई देने के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसे वह उन्हें अपना बड़ा भाई कह रहे हैं। उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, हैप्पी बर्थडे डियर इचक्का। ममूटी को अपनी प्रेरणा बताते हुए, निविन पॉली ने ट्वीट किया, भारतीय सिनेमा की किंवदंती और मेरी प्रेरणा प्रिय मम्मुका को हैप्पी बर्थडे । पृथ्वीराज सुकुमारन ने ममूटी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। वहीं ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने ममूटी को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक के रूप में टैग किया।

उन्होंने लिखा, भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक ममूटी को हैप्पी बर्थडे। मुझे खुशी और गर्व है कि मैं उसी उद्योग में रहता हूं और काम करता हूं जिसमें आप काम करते हैं। अभिनेता सरथ कुमार ने बस लिखा, मेरे प्यारे दोस्त, भारतीय सिनेमा के बहुमुखी प्रतीक मम्मुकका को 70 वें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। अभिनेत्री मंजू वारियर ने खास पेंटिंग से ममूटी को विश किया।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story