WEDDING: शादी के बंधन में बंधी काम्या पंजाबी, सामने आई इनसाइड फोटोज और वीडियोज

kamya punjabi wedding, kamya punjabi bridal look, kamya punjabi boyfriend, shalabh dang and kamya punjabi
WEDDING: शादी के बंधन में बंधी काम्या पंजाबी, सामने आई इनसाइड फोटोज और वीडियोज
WEDDING: शादी के बंधन में बंधी काम्या पंजाबी, सामने आई इनसाइड फोटोज और वीडियोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (kamya punjabi) अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांभ (shalabh dang) संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस स्टार वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं, जो कि काफी पसंद किए जा रहे हैं और तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। सुर्ख जोड़े में काम्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही शादी की खुशी काम्या और शलभ दोनों के ही चेहरों पर साफ दिखाई दे रही है।

लाल जोड़े में काम्या लगीं खूबसूरत
शादी की तस्वीरों में लाल जोड़े के साथ काम्या ने लाइट ज्वैलरी कैरी किया था। जिससे वह और भी सुंदर लग रही थीं। मांग टीका और नथनी पहने दुल्हन बनीं काम्या पंजाबी का ब्राइडल लुक देखते ही बनता है। वहीं, क्रीम और गोल्डन शेरवानी पहने, सिर पर पगड़ी और सेहरा बांधे शलभ भी काफी हैंडसम लग रहे थे। 

यह खबर भी पढ़ें:DRESS: प्रियंका ने पहनी DIOR ब्रैंड की फ्रॉक, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kamya Punjabi Shalabh Dang wedding Video #kamyaPunjabi #ShalabhDang #shubhmangalkasha #KamyaWedsShalabh #gajabkhabre

A post shared by Gajab Khabre (@gajabkhabre) on

 

 

 

काफी दिनों से चल रही थी तैयारी
काम्या पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं, ऐसे में उनके फैंस भी इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड थे। काम्या की शादी की तैयारियां काफी वक्त से चल रही थी। काम्या के दोस्तों, परिवार और फैंस के अलावा हर कोई अभिनेत्री को दुल्हन के रूप में देखने के लिए उत्सुक था। वहीं दुल्हन बनी काम्या को अब सभी शादी की बधाईयां दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: PHOTOSHOOT: मलाइका ने कराया फोटोशूट, एटीट्यूड दिखाते हुए बोलीं- टॉक टू माई हैंड

काम्या की शादी का सेलिब्रेशन पिछले काफी दिनों पहले ही शुरु हो गया था। इसके लिए सबसे पहले काम्या ने अपने दोस्तों के साथ प्री वेडिंग बैचलरेट सेलिब्रेशन किए। जिसके बाद शादी की रस्में शुरु हुई। माता की चौकी, गणेश पूजा, सगाई और हल्दी से लेकर मेहंदी सभी रस्मों की तस्वीरें और वीडियोज काम्या और शलभ ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की।

 

बता दें, ये काम्या और शलभ दोनो की ही दूसरी शादी है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बच्चें भी हैं। ऐसे में ये शादी समाज के तमाम टेब्यू को तोड़ने का काम करेगी।

Created On :   10 Feb 2020 11:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story