कंगना रनौत ने की महाराष्ट्र सरकार से थिएटर खोलने की अपील, कहा- मरते हुए फिल्म उद्योग को बचाने का अनुरोध करती हूं

Kangana appeals to Maharashtra government to open theaters
कंगना रनौत ने की महाराष्ट्र सरकार से थिएटर खोलने की अपील, कहा- मरते हुए फिल्म उद्योग को बचाने का अनुरोध करती हूं
Thalaivii कंगना रनौत ने की महाराष्ट्र सरकार से थिएटर खोलने की अपील, कहा- मरते हुए फिल्म उद्योग को बचाने का अनुरोध करती हूं
हाईलाइट
  • कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से की थिएटर खोलने की अपील की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी आगामी फिल्म "थलाइवी" की रिलीज से पहले, अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने और फिल्म उद्योग को मरने से बचाने का आग्रह किया है।

अपील करने के लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। उसने कहा, महाराष्ट्र में कोरोना मामलों के बीच में महाराष्ट्र सरकार से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोलने की अपील करती हूं और मरते हुए फिल्म उद्योग और थिएटर व्यवसाय को बचाने का अनुरोध करती हूं। मंगलवार की सुबह उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और नोट लिखा।

उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में, रेस्तरां, होटल, कार्यालय, लोकल ट्रेन सब कुछ खुला है, लेकिन कोविड के कारण मूवी थिएटर बंद हैं। महाराष्ट्र सरकार के कोविड नियम के अनुसार कोरोना केवल मूवी थिएटरों में ही फैलता है।

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक थलाइवी हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। यह जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है। फिल्म उनकी अभिनेत्री से राजनेता बनने तक की यात्रा को दिखाएगी। यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story