Thalaivi: "थलाइवी" है कंगना रनौत की सर्वश्रेष्ठ फिल्म, कहा- ये दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • कंगना को भरोसा है कि थलाइवी दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि थलाइवी उनके करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है और उन्हें विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी।

कंगना ने इससे पहले हैदराबाद में अपनी फिल्म के प्रीमियर में शिरकत की थी और बड़ी स्क्रीन और डिजिटल रिलीज के बीच अंतर के कारण फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने के लिए मल्टीप्लेक्स पर निराशा व्यक्त की थी।

Seeing Her Own Film Thalaivi, Kangana Ranaut Said, "This Is The Best Film  Of My Career" -

सोमवार को, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर थलाइवी का एक पोस्टर साझा किया, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है, और कैप्शन में लिखा है, थलाइवी में काम करना संतुष्टिदायक अनुभव है। ये मेरे करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म। कंगना ने एक नोट भी साझा करते हुए कहा, थलाइवी एक थिएटर अनुभव है, उम्मीद है कि हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी

यह फिल्म, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी, जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है, जो कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय के बारे में बताती है। यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)