कंगना नहीं रही इंडस्ट्री में अकेली, सलमान ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर

Kangana is no longer alone in the industry, Salman shares the trailer of Dhaakad
कंगना नहीं रही इंडस्ट्री में अकेली, सलमान ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर
बॉलीवुड कंगना नहीं रही इंडस्ट्री में अकेली, सलमान ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर
हाईलाइट
  • कंगना नहीं रही इंडस्ट्री में अकेली
  • सलमान ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया, जिसके बाद अभिनेत्री ने वांटेड स्टार के प्रति आभार व्यक्त किया।

अपने इंस्टाग्राम पर सलमान ने धाकड़ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, धाकड़ टीम को मेरी शुभकामनाए, उन्होंने कंगना और उनके को-स्टार अर्जुन रामपाल को टैग किया। सलमान के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में सलमान के ट्रेलर पोस्ट को साझा किया।

कंगना ने इंस्टाग्राम के स्टोरी में लिखा- धन्यवाद मेरे दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं, पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।

साथ ही कंगना ने बताया की- हाल ही में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी धाकड़ का गाना शीज ऑन फायर शेयर किया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने एक यूट्यूब चैनल से कहा- उन्हें यह थोड़ा अजीब लगता है कि मिस्टर बच्चन जैसे उंचे कद का एक स्टार ऐसा क्यों करेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story