कंगना ने किया RRR की जमकर तारीफ, फिल्म को नेशनल अवॉर्ड के काबिल बताया

Kangana praised RRR fiercely, called the film worthy of the National Award
कंगना ने किया RRR की जमकर तारीफ, फिल्म को नेशनल अवॉर्ड के काबिल बताया
आरआरआर का धमाका  कंगना ने किया RRR की जमकर तारीफ, फिल्म को नेशनल अवॉर्ड के काबिल बताया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलिवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी अदाकारी के साथ साथ, बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी मशहूर हैं। वैसे तो कंगना तंज कसने और अपने कांट्रोवर्शियल बयानों को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं, मगर आजकल ये क्वीन खुलकर तारीफें करने में भी पीछे नहीं हट रही। हाल ही में कंगना कश्मीरी पंडितों का दर्द बयान करने वाली फिल्म कश्मीरी फाइल्स की खूब तारीफ करती नजर आईं थीं, वहीं अब उनका रुझान टॉलिवुड की तरफ दिख रहा है। एक्ट्रेस कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई फिल्म RRR की तारीफें करते नहीं थक रहीं हैं। 

दरअसल, बीते गुरुवार को कंगना अपने परिवार के साथ फिल्म RRR देखने गईं थीं। इसके बाद से एक्ट्रेस फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहीं हैं। कंगना ने फिल्म का बखान करते हुए एक स्पेशल वीडियो भी बना डाला और अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना ने फिल्म लेखक विजयेंद्र प्रसाद की भी प्रशंसा की है।

कंगना ने किया RRR को वीडियो डेडिकेट 
साउथ की सुपरहिट फिल्म RRR देखने के बाद कंगना ने एक फिल्म का रिव्यू करते हुए एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में कंगना ने कहा, "इस फिल्म को किसी प्रचार की जरूरत नहीं है, ये सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और नए बना भी रही है। ये देशभक्ति और एकता की भावना से भरी हुई है। ये अच्छी कला और संस्कृति को बढ़ावा दे रही है। और कोई भी भारतीय ये फिल्म देखने के बाद उसकी तारीफ करना चाहेगा। ये फिल्म दो नायकों की कहानी बताती है और हमें बताती है कि हमारे स्वतंत्रता संग्राम के दौरान और भी कई गुमनाम नायक होंगे। आज के दौर में भी कई ऐसे फ्रीडम फाइटर्स हैं जिनकी चर्चा ज्यादा नहीं होती। इस फिल्म के लेखक श्री केवी विजयेंद्र ने हमें कई रीमेक करने योग्य फिल्में दी हैं। 80 साल की उम्र में भी वो भारत के सबसे व्यस्त लेखकों में से एक हैं। वह 15 दिनों में कहानियां लिखते हैं, जबकि अन्य लेखकों को एक कहानी पूरा करने में 6 महीने से एक साल का समय लग जाता है। जब आप उनसे मिलेंगे तो भावुक हो जाएंगे। मुझे लगता है कि वो पद्म विभूषण के हकदार हैं और ये उनकी जरूरत नहीं है, यह युवाओं की जरूरत है। हमें इंडस्ट्री में उनके जैसे और लोगों की जरूरत है।" 

अभिनेत्री ने फिल्म के कलाकारों और निर्देशक को भी बधाई दी। कंगना ने कहा, "RRR में हर अभिनेता ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है, चाहे वह एनटीआर जी हों या राम चरण जी। फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की तारीफ में शब्द कम पड़ जाते हैं। वो एक राजा की तरह हैं और मैं बस यही कहूंगी, "राजा अमर रहे"। "RRR" के लिए धन्यवाद।"

गौरतलब है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वाकई कमाल कर रही है। RRR ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के एक ही हफ्ते में फिल्म 700 करोड़ का बेंचमार्क सेट करने को तैयार है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 130 करोड़ की कमाई कर ली है।    

Created On :   1 April 2022 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story