कंगना रनौत ने एक मशहूर अभिनेता द्वारा जासूसी किए जाने का किया दावा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड कंगना रनौत ने एक मशहूर अभिनेता द्वारा जासूसी किए जाने का किया दावा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में ट्विटर पर वापसी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि फिल्म उद्योग का एक जाना-माना अभिनेता उनकी जासूसी कर रहा है। अभिनेत्री ने साझा किया कि चीजें इस हद तक पहुंच गई हैं कि न केवल सड़कों पर बल्कि उनकी इमारत की पाकिर्ंग और छत पर भी उनकी जासूसी की जा रही है।

अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें बताया गया कि कैसे एक अभिनेता उनका पीछा कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता की पत्नी अपने पति की हरकतों से अच्छी तरह वाकिफ है, लेकिन इस पर विराम लगाने के बजाय वह अपने पति का साथ दे रही है।

कंगना ने अपने नोट की शुरूआत करते हुए कहा, मैं जहां भी जाती हूं मेरा पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जाती है। यहां तक कि मेरी बिल्डिंग की पाकिर्ंग और घर की छत पर भी वे जूम लेंस से देखते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह हैरान हैं कि उन्हें कैमरे में कैद करने वाले लोग उनके शेड्यूल से कैसे अच्छी तरह परिचित हैं, सुबह मुझे 6:30 बजे क्लिक किया गया था, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलता है? हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने रणबीर कपूर को निशाना बनाया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Feb 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story