इमरजेंसी के फर्स्ट लुक में छाईं कंगना रनौत, टीजर में इंदिरा गांधी के रूप में पसंद कर रहे दर्शक

Kangana Ranaut in the first look of Emergency, the audience is liking the look of Indira Gandhi in the teaser
इमरजेंसी के फर्स्ट लुक में छाईं कंगना रनौत, टीजर में इंदिरा गांधी के रूप में पसंद कर रहे दर्शक
इमरजेंसी फर्स्ट लुक आउट इमरजेंसी के फर्स्ट लुक में छाईं कंगना रनौत, टीजर में इंदिरा गांधी के रूप में पसंद कर रहे दर्शक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय के इंतजार खत्म हो गया है आखिरकार कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म "इमरजेंसी" का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में एक्ट्रेस का ये लुक दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को शेयर किया है शाथ ही एक्ट्रेस ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "पेश है #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक को पोट्रे करना... #इमरजेंसी शुरू।"

शानदार है टीजर 
फिल्म टीजर एक शख्स फोन कॉल अटेंड करने के साथ शुरू होता है। जिसके बाद वो तुर्त एक बड़े ऑफिस की ओर ही बढ़ता है। इंदिरा गांधी बनी कंगना को हॉल में खड़े होकर कुछ फाइलों को देखते हुए देखा जा सकता है। वह आदमी उनसे पूछता है कि अमेरिका के राष्ट्रपति जानना चाहते हैं कि क्या वे आपको "मैडम" कहकर बुला सकते हैं। कंगना जवाब देती हैं, "ठीक है। अमेरिका के प्रेसिडेंट को कहना है कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं।" वहीं इस टीजर के सात कंगना ने कैप्शन में लिखा, "प्रेजेंटिंग "हर" जिसे "सर" कहा जाता था #इमरजेंसी शूट शुरू।"

वीडियो क्रेडिट-Manikarnika Films

फैंस को पसंद आया कंगना का लुक
कंगना के सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयरकरने के तुरंत बाद, फैंस ने लाइक्स और कमेंट की बौछार कर दी। कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ की। उन्हें कंगना की हर बीरिकी इस रोल के लिए खूब पसंद आ रही है। यह फिल्म 1975 की इमरजेंसी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म भारतीय इतिहास की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक श्रीमती इंदिरा गांधी के लिडरशिप में हुई घटनाओं का इतिहास है। इमरजेंसी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Created On :   14 July 2022 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story