जन्मदिन पर कंगना रनौत पहुंचीं वैष्णो देवी मंदिर, बहन रंगोली ने शेयर किया पोस्ट 

Kangana Ranaut reached Vaishno Devi temple on her birthday, sister Rangoli shared the post
जन्मदिन पर कंगना रनौत पहुंचीं वैष्णो देवी मंदिर, बहन रंगोली ने शेयर किया पोस्ट 
हैप्पी बर्थडे कंगना जन्मदिन पर कंगना रनौत पहुंचीं वैष्णो देवी मंदिर, बहन रंगोली ने शेयर किया पोस्ट 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बंटोरने वाली कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अपने खास दिन को एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपनी बहन रंगोली के साथ वैष्णो देवी की शुभ मंडी में घुमती नजर आईं।

कंगना का नया अंदाज
कंगना एक काफी एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, वह हमेशा ही अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं, इस बार भी उन्होंने अपने बर्थडे के कुछ खास पलों को शेयर किया है। तस्वीरों के साथ एक छोटा सा नोट भी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आज मेरे जन्मदिन के मौके पर, भगवती श्री वैष्णोदेवी जी के दर्शन किए। उनके और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ इस साल की ओर देख रहीं हूं, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

सोशल मीडिया पोस्ट में, कंगना अपनी चमकदार मुस्कान के साथ पोज देती दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने इस मौके पर लाल रंग का पटियाला और पीले रंग की चुन्नी को एक बैंगनी कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ पेयर किया है। उन्होंने रंगोली के साथ एक शानदार सेल्फी भी शेयर की है।

रंगोली ने लिखा नोट
कंगना की बहन रंगोली ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन के लिए बर्थडे का सबसे प्यारा नोट शेयर किया है। एक सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "डियर सिस्टर, आप रौशनी और प्रेरणा का स्रोत हैं, आपकी काइंडनेस और प्यार इतना साफ है। अपनी लाइफ में आपको पा कर हम खुद को लकी और खुश मानते हैं, आपको जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बहन।"

वर्क फ्रंट पर कंगना अगली बार "धाकड़" में दिखाई देंगी। यह एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें वह एक एजेंट अग्नि नाम की एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। कंगना इसके बाद "तेजस" और "मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा" जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

Created On :   23 March 2022 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story