कंगना रनौत ने असम से इमरजेंसी के नाइट शूट की एक झलक की साझा

Kangana Ranaut shares a glimpse of the night shoot of Emergency from Assam
कंगना रनौत ने असम से इमरजेंसी के नाइट शूट की एक झलक की साझा
बॉलीवुड कंगना रनौत ने असम से इमरजेंसी के नाइट शूट की एक झलक की साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने असम में अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग शुरू कर दी है। 2019 में रिलीज मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद यह फिल्म उनका दूसरा निर्देशन है।

अभिनेत्री ने पहले काजीरंगा और कार्बी आंगलोंग जैसी जगहों पर फिल्माने के स्थानों की तलाश में राज्य की यात्रा की थी। बुधवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, असम में नाइट शिफ्ट।

तस्वीर में, वह सर्दियों के कपड़े पहने हुए लिलिपुट मॉनिटर को देखते हुए वीडियो गांव में बैठी देखी जा सकती है।

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इमरजेंसी में वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री, इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाएंगी। यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना की कहानी बताएगी जब देश में आपातकाल गांधी द्वारा लगाया गया था जो उस समय के प्रधान मंत्री थे।

आपातकाल की 21 महीने की अवधि 1975 से 1977 तक प्रभावी थी, आधिकारिक तौर पर राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद द्वारा संविधान के अनुच्छेद 352 के तहत प्रचलित आंतरिक गड़बड़ी के कारण जारी किया गया था। इसे 21 मार्च, 1977 को वापस ले लिया गया था।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story