comScore

एक बार फिर अनुराग बासु के साथ काम करेंगी क्वीन कंगना

June 19th, 2018 12:59 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी कंगना रनौत एक बार फिर डायरेक्टर अनुराग बासु के साथ फिल्म करने जा रहीं हैं। खबरों की मानें तो कंगना और अनुराग बासु की इस फिल्म का नाम ‘इमली’ होगा। फिलहाल कंगना की अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद है। साथ ही वो फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग कर रहीं हैं और फिर उन्हें अश्विनी तिवारी की अगली फिल्म में भी काम करना है। इसके बाद कंगना की अगली फिल्म अनुराग की ‘इमली’ ही होगी।

                   


खबरों की मानें तो ‘इमली’ अगस्त में शुरू हो जानी थी, लेकिन कंगना की मौजूदा फिल्मों की वजह से ये प्रोजेक्ट इस साल के आखिर में ही शुरू हो सकेगा। फिलहाल इस फिल्म में कंगना के अपोजिट मेल लीड निभाने के लिए अभिनेता की तलाश जारी है। कंगना से जब ‘इमली’ के बारे में पूछा गया को उन्होंने कहा, ‘फिलहाल इसके बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। ये फिल्म साल के आखिर में शुरू होगी। मैं बस इतना कह सकती हूं कि अनुराग मेरे गॉडफादर हैं और मैं जो भी हूं उनकी वजह से हूं। मैं उनके साथ दोबारा नई शुरुआत करने के लिए बेताब हूं।’

                   


गौरतलब है कि कंगना ने अपना फिल्मी करियर अनुराग बासु के डायरेक्शन में आई साल 2006 की हिट फिल्म 'गैंग्स्टर' से ही किया था। वहीं 2007 में आई फिल्म 'अ लाइफ इन मेट्रो' में भी कंगना ने अहम रोल प्ले किया था। इसके अलावा साल 2010 में आई अनुराग की फिल्म  'काइट्स' में कंगना ने काम किया था। इस वक्त कंगना लंदन में फिल्म ‘मेंटल है क्या’ कि शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव हैं। इसके अलावा वो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की बायोग्राफी ‘मणिकर्णिका: दी क्वीन ऑफ झांसी’ में लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। इसमें अंकिता लोखंडे और सोनू सूद भी अहम रोल में होंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं है, लेकिन इसके इसी साल अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद है।

                   


वहीं अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म की बात करें तो ये एक कबड्डी ड्रामा फिल्म होगी जिसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के लिए कंगना की ट्रेनिंग शुरू हो चुकी हैं। कंगना इसके लिए योगा क्लासेस लेने के साथ ही एक नेशनल लेवल के कबड्डी प्लेयर से ट्रेनिंग भी ले रहीं हैं।
 

कमेंट करें
U1vqB