Kangana Vs Shiv sena: ड्रग्स लेने की जांच पर कंगना ने कहा- सबूत मिला तो मुंबई छोड़ दूंगी, क्या BMC तोड़ेगी अभिनेत्री का ऑफिस?

Kangana Ranauts Retort After Maharashtra Minister Orders Drugs Probe
Kangana Vs Shiv sena: ड्रग्स लेने की जांच पर कंगना ने कहा- सबूत मिला तो मुंबई छोड़ दूंगी, क्या BMC तोड़ेगी अभिनेत्री का ऑफिस?
Kangana Vs Shiv sena: ड्रग्स लेने की जांच पर कंगना ने कहा- सबूत मिला तो मुंबई छोड़ दूंगी, क्या BMC तोड़ेगी अभिनेत्री का ऑफिस?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र सरकार के बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू करने के आदेश के बाद कंगना का बयान सामने आया है। कंगना ने कहा, "मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं। कृपया मेरा टेस्ट कीजिए। मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग पेडलर से मेरा कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी। आपसे मिलने का इंतजार है।"

क्या कहा महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने?
बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था, अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है। अध्ययन ने डीएनए अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था, "एक पार्टी में कंगना ने मुझे जोर से थप्पड़ मारा तो मैं रो पड़ा। बाद में कार में मुझे पीटा। मैं वो रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन तक दीवार पर मारकर तोड़ दिया। कंगना ने मुझे घर बुलाकर उसके बेहतर करियर के लिए पूजा कराई और रात 12 बजे कुछ चीजें श्मशान घाट में फिंकवाईं।"

BMC ने कैविएट दायर कर दी
उधर, बीएमसी के कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाने के बाद उनके वकील रिजवान सिद्दिकी ने इसका जवाब दिया। हालांकि इसके बाद BMC ने कैविएट दायर कर दी। कंगना रनौत ने ट्वीट पर इसकी जानकारी दी। कंगना ने कहा, अभी BMC ने मेरे खिलाफ एक कैविएट दायर किया है, वास्तव में मेरे घर को तोड़ने के लिए बेताब है। मैं गहराई से प्यार करती हूं जिसे मैंने इतने जुनून के साथ इतने वर्षों में बनाया है। लेकिन अगर आप इसे तोड़ते हैं, तो मेरी भावना केवल मजबूत हो जाएगी .... गो ऑन।

कंगना के ऑफिस में नोटिस
BMC ने नोटिस चिपका कर 24 घंटे में जवाब मांगा था। कंगना ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था, इसलिए वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए। लेकिन, ऑफिस में नोटिस चिपका दिया। दोस्तो मेरे लिए बहुत खतरा हो सकता है, लेकिन आपका प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।"

BMC ने कंगना के ऑफिस में क्या अनियमितताएं बताई?
BMC के मुताबिक, कंगना ने अपने मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस में ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट को ऑफिस का केबिन बना दिया। स्टोर रूम में किचन बना दी गई। स्टोर में सीढ़ियों के पास और पार्किंग एरिया में नए टॉयलेट बनाए जा रहे हैं। ग्राउंड फ्लोर पर पैन्ट्री बनाई जा रही है। फर्स्ट फ्लोर पर लिविंग रूम में लकड़ी का पार्टीशन कर कमरा/केबिन बनाया जा रहा है। फर्स्ट फ्लोर पर पूजा वाले कमरे में पार्टीशन कर मीटिंग रूम/केबिन बनाया गया। फर्स्ट फ्लोर पर खुले चौक में टॉयलेट बनाए गए। सैकेंड फ्लोर पर सीढ़ियों की स्थिति बदली गई। फर्स्ट फ्लोर पर सामने की तरफ हॉरिजॉन्टल तरीके से 2.बाय 6.का स्लैब बढ़ाया गया। सैकेंड फ्लोर पर दीवार हटाकर बालकनी बना दी गई।

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच शुरू हुआ ट्वीट वॉर अब ओछी राजनीति तक पहुंच गया है। ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। इसके जवाब में संजय राउत ने "सामना" में लिखा था, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने कहा था, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। 

संजय  राउत की खुली धमकी
इसके बाद कगंना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है?" कंगना ने एक और ट्वीट कर कहा था, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।" इस विवाद के दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को हरामकोर लड़की तक कह दिया था। विवाद के चलते केंद्र ने कंगना को Y सिक्योरिटी भी दी है। 

Created On :   8 Sep 2020 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story