अपकमिंग फिल्म : ट्विटर पर लौटीं कंगना, इमरजेंसी की शूटिंग पूरी होने की दी सूचना

January 24th, 2023

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वापस आ गई हैं और वापसी के बाद अपने पहले ट्वीट में उन्होंने आगामी निर्देशित फिल्म इमरजेंसी के बारे में बात की।

मंगलवार को अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। उन्होंने अपनी फिल्म का एक बीटीएस वीडियो भी साझा किया जिसमें फिल्म यूनिट के विभिन्न विभागों को एक साथ देखा जा सकता है। फिल्म, जो अब पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करेगी, ने अपनी रिलीज की तारीख 20 अक्टूबर, 2023 निर्धारित की है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सिनेमाघरों में आप सभी से 20 अक्टूबर 2023 में मुलाकात होगी।

बीटीएस वीडियो में टीम के साथ टेबल रीडिंग सेशन, स्टोरीबोडिर्ंग, मूडबोर्ड, लोकेशन हंटिंग, प्रोडक्शन हसल-हलचल और कंगना अपनी टीम के साथ विचार-मंथन में व्यस्त हैं और साथी अभिनेता अनुपम खेर के साथ बातचीत करती दिख रही हैं। कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इमरजेंसी में वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री, इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना की कहानी बताएगी जब देश में आपातकाल गांधी द्वारा लगाया गया था जो उस समय की प्रधानमंत्री थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.