किताबी कीड़ा के बारे में कंगना ने किया खुलासा

Kangana reveals about bookworm
किताबी कीड़ा के बारे में कंगना ने किया खुलासा
बॉलीवुड किताबी कीड़ा के बारे में कंगना ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने द कपिल शर्मा शो में किताबें पढ़ने के अपने प्यार के बारे में बताया। वह अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी और निर्देशक रजनीश घई के साथ विशेष अतिथि के रूप में आ रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, मुझे पढ़ना हमेशा पसंद था लेकिन मैंने स्कूल से स्नातक होने के तुरंत बाद कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने आगे बताया कि, मैं समूहों में वास्तव में जगह से बाहर महसूस करता था क्योंकि लोग साहित्य और अन्य विषयों के बारे में बात करते थे। फिर मैंने स्वयं को शिक्षित करना शुरू कर दिया और वहां से मुझे किताबें पढ़ने की आदत हो गई।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने पटकथा लेखन को उठाया और यहां तक कि एक लघु फिल्म का भी हिस्सा थीं, मैंने अपने शुरूआती दिनों में पटकथा लेखन सीखा क्योंकि मुझे चीजों के बारे में सीखना पसंद है। अब भी, जब भी मैं किसी के साथ बैठती हूं, तो मुझे उनके बारे में सीखना अच्छा लगता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story