कंगना रनौत को मिला पद्मश्री पुरस्कार, अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" का फर्स्ट लुक भी किया जारी

Kangana shares first look of Nawazuddin, Avneet Kaurs Tiku Weds Sheru
कंगना रनौत को मिला पद्मश्री पुरस्कार, अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" का फर्स्ट लुक भी किया जारी
कंगना को सम्मान कंगना रनौत को मिला पद्मश्री पुरस्कार, अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म "टीकू वेड्स शेरू" का फर्स्ट लुक भी किया जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार सुबह नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने अभिनेत्री अवनीत कौर का परिचय देते हुए एक पोस्टर साझा किया, जो अलादीन-नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यास्मीन की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है और चंद्र नंदिनी में चारुमती की भूमिका के रूप में।

अवनीत फिल्म में टीकू की भूमिका निभा रही हैं। कंगना ने पोस्टर को कैप्शन दिया, चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक। मिलिए तस्लीम खान उर्फ टीकू से। नवाजुद्दीन की विशेषता वाला पहला पोस्टर साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वर्ना ख्वाबों में भी मुश्किल मिलते हैं, शिराज खान अफगानी उर्फ शेरू से मिलें।

कंगना ने फिल्म का तीसरा पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा की शुरूआत के दिन पद्म श्री सम्मान प्राप्त करना मेरे लिए बेहद खास है। मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत मेरे पहले प्रोडक्शन वेंचर का पहला टीकू वेड्स शेरू का लुक आप सभी के साथ साझा कर रही हूं। ये मेरे दिल का एक टुकड़ा है। आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगा। फिल्मांकन शुरू होता है। पहले सिनेमाघरों में जल्द ही मिलते हैं। फिल्म साई कबीर द्वारा निर्देशित है और कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत बनाई जाएगी। यह उनका पहला डिजिटल वेंचर होगा। इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Nov 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story