इंदिरा गांधी की जयंती पर कंगना ने लिखा खास नोट

Kangana wrote a special note on Indira Gandhis birth anniversary
इंदिरा गांधी की जयंती पर कंगना ने लिखा खास नोट
बॉलीवुड इंदिरा गांधी की जयंती पर कंगना ने लिखा खास नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, जो इन दिनों अपनी बायोपिक इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर एक विशेष नोट साझा किया है। क्वीन की अभिनेत्री ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में गांधी के बचपन के दिनों की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, एक महिला केवल अपने शरीर के बारे में क्यों है? उसके पास एक विजेता का मन, एक फीनिक्स की भावना और एक तानाशाह की शक्ति थी .. जन्मदिन मुबारक हो श्रीमती गांधी। उनके पास क्लियोपेट्रा की नाक है, पॉलीन बोनापार्ट की आंखें हैं, और वीनस (एसआईसी) के स्तन हैं।

ये शब्द एम.ओ. मथाई, जो स्वतंत्र भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के निजी सचिव थे। कंगना ने अपनी कहानियों में अपने मेकअप सत्र से अपनी एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर में, मेकअप संदर्भ के लिए दर्पण के बगल में इंदिरा गांधी की एक छवि भी देखी जा सकती है। एक्ट्रेस ने तस्वीर पर लिखा, अब तक की सबसे महान महिलाओं में से एक, संघर्षशील, कमजोर और भयावह रूप से खतरनाक, हैप्पी बर्थडे मिसेज इंदिरा गांधी।

इमरजेंसी, जो ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना की दूसरी निर्देशित फिल्म है, जिसमें कंगना भारत के आपातकाल के ऐतिहासिक राजनीतिक क्षण की कहानी बताने के लिए इंदिरा गांधी के जूते में कदम रखेंगी। आपातकाल की 21 महीने की अवधि में नागरिक अधिकारों पर अंकुश लगा और इंदिरा गांधी के विरोधी दलों के रूप में अन्य राजनीतिक दलों का उदय भी हुआ।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story