दैनिक भास्कर हिंदी: सिमरन का दूसरा गाना ‘पिंजरा तोड़ के’ रिलीज

July 16th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ का सभी को बेसब्री से इंतेजार है। इसके ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंगना अपने फैंस को निराश नहीं करेंगी। फिल्म का दूसरा  गाना रिलीज हो गया है। 'पिंजरा तोड़ के' इमोशनल ट्रैक है। ये गाना फिल्म में सिमरन की कहानी और सिमरन के किरदार को बयां कर रहा है। गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है और सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। 

फिल्म का पहला गाना 'लगदी है ठाएं' एक डांस नबंर था। वहीं इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर की क्रिटिक्स ने भी काफी तारीफ की है। ये फिल्म 15 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है। अगर रिपोर्टस की माने तो फिल्म की कहानी पंजाबी लड़की संदीप कौर की असल जिंदगी से प्रेरित है। संदीप कौर फिलहाल अमेरिका की जेल में बंद हैं। संदीप कौर पर बैंक से चोरी करने का आरोप है। जुए में बुरी तरह से हारने के बाद कर्ज में डूबी संदीप कौर ने डकैती का सहारा लिया था।

कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ है। उनके किरदार सिमरन को जुआ खेलने और चोरी करने की बुरी लत है। ट्रेलर देख कर लग रहा है कंगना अपने किरदार से इंसाफ कर पाई है। अब इंतजार फिल्म रिलीज होने का है बस।