comScore

कनिका कपूर का चौथा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव, चिंता बढ़ी

March 30th, 2020 01:50 IST
कनिका कपूर का चौथा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव, चिंता बढ़ी

हाईलाइट

  • कनिका कपूर का चौथा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव

लखनऊ,  आईएएनएस। बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का लगातार चौथी बार भी कोरोनोवायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिससे उनके परिवार को उनकी काफी चिंता हो रही है।

कनिका कोरोनोवायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हईं। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था।

कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं। हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया।

कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी।

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लगता है कि कनिका पर उपचार कारगर नहीं हो रहा है और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें उन्नत उपचार के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते। हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं।

हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि गायिका की हालत स्थिर है।

कमेंट करें
bSPsp