कन्नड़ फिल्म मैन ऑफ द मैच को न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में किया गया आमंत्रित

Kannada film Man of the Match invited to New York Independent Film Festival
कन्नड़ फिल्म मैन ऑफ द मैच को न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में किया गया आमंत्रित
टॉलीवुड कन्नड़ फिल्म मैन ऑफ द मैच को न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में किया गया आमंत्रित

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कन्नड़ सिनेमा के लिए एक और स्वीकृति में, फिल्म मैन ऑफ द मैच को प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक डी. सत्यप्रकाश ने किया है। यह फिल्म दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार द्वारा लॉन्च किए गए पीआरके बैनर के तहत बनाई गई है। फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है और इसे काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं।

फिल्म महोत्सव का आयोजन 5 अगस्त से 14 अगस्त के बीच किया जा रहा है। कोविड महामारी के बाद यह पहली बार है जब महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। फेस्टिवल का आयोजन क्वींस न्यूयॉर्क में स्थित रीगल यूए मिडवे थिएटर में किया जाएगा। चयन के दौरान फिल्म देखने वाले फिल्म समीक्षक लॉरेंस व्हाइटनर ने अपने सोशल मीडिया पर सराहना की है।

निर्देशक सत्यप्रकाश की पिछली फिल्मों रामा रामा रे और ओन्डल्ला एराडल्ला को भी आलोचनात्मक सराहना मिली। नटराज एस भट और धर्मन्ना कदुर, अथर्व प्रकाश, मयूरी नटराज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इसमें वासुकी वैभव ने संगीत तैयार किया और एक भूमिका भी निभाई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story