अभिनेता का निधन : नहीं रहे कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

October 29th, 2021

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज राजकुमार के बेटे थे। पुनीत की 46 वर्ष थी। हालांकि अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शोक संवेदनाओं का आना शुरू हो गया है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, पुनीत को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रंगनाथ नायक ने कहा कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत गंभीर थी। पुनीत का इलाज आईसीयू में चल रहा था। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत पुनीत के सदाशिवनगर स्थित आवास पर पहुंच गए हैं।

Kannada actor Puneeth Rajkumar dies due to heart attack; Chiranjeevi and  other celebs pay condolences | Regional-cinema News – India TV

पुनीत का जन्म 17 मार्च 1975 को हुआ था। लोग प्यार से उन्हें अप्पू कहते थे। अभिनेता एक गायक, टेलीविजन होस्ट और निर्माता भी थे। उन्होंने 29 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। वह कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी दिखाई दिए है। पुनीत ने बेट्टाडा हूवु में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था। उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग में 2002 में अप्पू से डेब्यू किया था।

(आईएएनएस)