कर्नाटक में कांतारा के 100 दिन पूरे, होम्बले फिल्म्स ने फिल्म देखने वालों को धन्यवाद कहा

Kantara completes 100 days in Karnataka, Homble Films thanks those who watched the film
कर्नाटक में कांतारा के 100 दिन पूरे, होम्बले फिल्म्स ने फिल्म देखने वालों को धन्यवाद कहा
कर्नाटक सियासत कर्नाटक में कांतारा के 100 दिन पूरे, होम्बले फिल्म्स ने फिल्म देखने वालों को धन्यवाद कहा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कन्नड़ फिल्म कांतारा 100 दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के अलावा सिनेमाघरों में अपने सपने को जारी रखा है। फिल्म ने अप्रत्याशित रूप से पैन-इंडिया फिल्म बाजार पर सैंडलवुड प्रोडक्शन हाउस हम्बेल फिल्म्स के प्रभुत्व को और अधिक बढ़ा दिया है।

शुक्रवार को सुपरहिट फिल्म ने पूरे कर्नाटक के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चलने के 100 दिन पूरे कर लिए। फिल्म की टीम और प्रोडक्शन हाउस इस सफलता का जश्न मना रहे हैं। होम्बले फिल्म्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म देखने वालों को संबोधित करते हुए कहा, यात्रा के दौरान हम सभी को बनाए रखने और डिविनिटी को खोजने के लिए धन्यवाद। डिवाइन ब्लॉकबस्टर कांतारा के 100 दिन पूरे हो रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। यह हमें अपनी जड़ों की ओर वापस ले गई और हमें अपनी परंपराओं से विस्मित कर दिया। इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।

फिल्म को ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया था और सप्तमी गौड़ा और ने ऋषभ शेट्टी के साथ भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संदेश साझा किया है। कन्नड़ फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म को पहले कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था और समीक्षा और प्रशंसा बटोरने के बाद, फिल्म को अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story