अक्षय से बदला लेने की तैयारी में कपिल शर्मा, कहा हिम्मत है तो आओ

Kapil Sharma Challenged Akshay kumar On 3 AM Shooting For Good Newwz
अक्षय से बदला लेने की तैयारी में कपिल शर्मा, कहा हिम्मत है तो आओ
अक्षय से बदला लेने की तैयारी में कपिल शर्मा, कहा हिम्मत है तो आओ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी हाजिर जवाबी से सबका मुंह बंद कर देते हैं, लेकिन जब बात अक्षय कुमार की होती हैं तो दाव ​थोड़ा उल्टा पड़ते नजर आता है। बता दें पिछली बार जब कपिल के शो पर अक्षय कुमार आए तो उन्होंने शो की शूटिंग सुबह छ: बजे रखवाई थी। कपिल ने इस बात का बदला ​लेने के लिए अक्षय को एक चैलेंज किया है।

कपिल ने अपनी टीम के मेम्बर्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल अक्षय को बोल रहे हैं। सुबह के 3 बज रहे हैं। अक्षय कुमार पाजी हमारा आपको चैलेंज है। पिछली बार आपने हमें सुबह 6 बजे उठाया था। इस बार हम तीन बजे जाग रहे हैं। हिम्मत है तो आओ। हम लोग जाग रहे हैं। वहीं भारती सिंह कहती हैं कि अक्षय सर आप अपनी गुड न्यूज लेकर जल्दी आइए। हम इंतजार कर रहे है।

साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि कपिल शर्मा टीम की तरफ से अक्षय कुमार को वेकअप चैलेंज। हम लोग सुबह के 3 बजे भी शूट करने के लिए तैयार हैं। जल्दी आइए। 

बता दें अक्षय कुमार जल्द ही अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना, कियारा और दिलजीत मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Created On :   4 Dec 2019 7:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story