पत्नी गिन्नी साथ एम्स्टर्डम में मजे कर रहे कपिल शर्मा, फोटो हो रही वायरल

Kapil Sharma enjoying with his wife ginni chatrath in Amsterdam
पत्नी गिन्नी साथ एम्स्टर्डम में मजे कर रहे कपिल शर्मा, फोटो हो रही वायरल
पत्नी गिन्नी साथ एम्स्टर्डम में मजे कर रहे कपिल शर्मा, फोटो हो रही वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंध गए ​थे। शादी के बाद वे अपने शो में इतने बिजी हो गए कि उन्हें हनीमून पर जाने का वक्त ही नहीं मिला। इस समय कपिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। जिसमें वे अपनी पत्नी गि​न्नी चतरथ संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। 

वायरल फोटो के अनुसार कपिल इस समय एम्स्टर्डम में है। वे वहां अपनी पत्नी के सा​थ नाव की सवारी का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी थी। आपको बता दें कि हालही में कपिल शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वे अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक गाना भी गा रहे थे। यह वीडियो कपिल के सेट का है, जब लोकप्रिय गायक मीका सिंह, दलेर मेंहदी, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की ​थी। इस एपिसोड के दौरान ही कपिल ने अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत रोमांटिक गाना गाया था। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल के दोस्त मीका सिंह, कपिल और गिन्नी के साथ मजाक करते हुए नजर आए।

वीडियो में मीका ने दर्शकों से कहा- चाहे मैं कितना भी अच्छा गाऊं, गिन्नी हमेशा अपने पति के गाने पर खुश होती हैं। वहीं ऐसा सुनते ही गिन्नी ने सिर हिलाया। इसके बाद कपिल ने माइक लिया और गाना गाया। कपिल ने एक पुराना क्लासिक गाना ओ हंसिनी गाया। गाना सुनते हुए गिन्नी के चेहरे पर मुस्कान थीं।

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में कुछ करीबी दोस्तों और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। शादी के बाद कपिल ने तीन रिसेप्शन दिए। इसे अमृतसर, मुंबई और दिल्ली में ऑर्गेनाइज किया गया। कॉमेडियन कपिल ने "द कपिल शर्मा शो" के दूसरे सीज़न के साथ टीवी पर वापसी की। शो ने रेटिंग चार्ट पर अच्छे नंबर हासिल किए हैं।

Created On :   6 March 2019 6:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story