दैनिक भास्कर हिंदी: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की

January 20th, 2019

डिजिटल डेस्क,मुबंई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की है। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना काफी सुखद रहा। आपसे मिलके मैंने जाना कि आपके पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे आइडियाज हैं। आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं। आपके पास बहुत ही अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर भी है।'' 

बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी नेशनल म्यूजियम ऑफ सिनेमा का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस मौके पर फिल्म और टीवी जगत से जुड़ी कई नामी हस्तियों ने भी शिरकत की थी। इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की, जिसकी फोटो कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। जिसमें दोनों मुस्कराते हुए एक-दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं। 

कपिल के साथ इस फोटो में मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के अलावा एकता कपूर ने भी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके पिता जितेंद्र पीएम मोदी के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में जहां जितेंद्र पीएम के सामने हाथ जोड़े हुए हैं, वहीं पीएम जितेंद्र के हाथ पकड़े हुए हैं। कैप्शन में एकता ने लिखा, ''जय हिंद, मेरे पापा की फैन मोमेंट। मेरे पिता, नरेंद्र मोदी के बड़े प्रशंसक हैं। आज उन्हें मोदी जी से मिलने का मौका मिला।'' रामलीला फिल्म में नजर आने वाले अभिनेता शरद केलकर ने भी अपने इंटाग्राम अकांउट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें शरद पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं।