कपिल शर्मा ने परदे पर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस को लेकर अक्षय कुमार पर साधा निशाना

Kapil Sharma targets Akshay Kumar for his romance with actresses on screen
कपिल शर्मा ने परदे पर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस को लेकर अक्षय कुमार पर साधा निशाना
द कपिल शर्मा शो कपिल शर्मा ने परदे पर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस को लेकर अक्षय कुमार पर साधा निशाना
हाईलाइट
  • कपिल शर्मा ने परदे पर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस को लेकर अक्षय कुमार पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हाल ही में पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर के साथ अपनी फिल्म पृथ्वीराज के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे।

रेडिट पर साझा किए गए आगामी एपिसोड की एक क्लिप में, कपिल को अक्षय के माधुरी दीक्षित और आयशा जुल्का के साथ रोमांस के बारे में बात करते हुए देखा था जब वह स्कूल में थे। साथ ही कपिल ने ये भी कहा कि जब वो कॉलेज में थे तब वह स्क्रीन पर बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते रहे हैं।

कपिल ने अक्षय को अब कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी के साथ पर्दे पर कास्ट किए जाने की ओर इशारा करते हुए मजाक में कहा- हम सिर्फ उनकी नायिकाओं का साक्षात्कार करने के लिए पैदा हुए हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया- किसी को दोष न दें। अगर पुरानी अभिनेत्रियों के पास आवश्यक खिंचाव नहीं है और स्क्रीन पर अच्छी जोड़ी नहीं है तो कौन दोषी है।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत, पृथ्वीराज महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज की भूमिका निभाई है जबकि मानुषी ने संयोगिता की भूमिका निभाई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story