दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड में आया शादियों का मौसम,दीपवीर के बाद कपिल करेंगे शादी !

October 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अब तक #MeToo के खुलासों से दहल रहा था, मगर अब लगता है बॉलीवुड में शादी की रौनक से बहार आने वाली है। रविवार के दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी डेट बताकर गुड न्यूज दी। अब इस साल शादी करने वाले सेलेब्स की सूची में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ने वाला है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के एक महीने बाद कपिल शर्मा भी सात फेरे ले सकते हैं। 

गिन्नी चतरथ से शादी 
खबर है कि कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे। दोनों की शादी पंजाब, जलंधर में होगी। कपिल शर्मा के मित्र के हवाले से बताया जा रहा है कि कपिल और गिन्नी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

कपिल ने मीडिया इंटेक्शन में किया था हिंट
कुछ दिनों पहले भी कपिल शर्मा ने भी मीडिया से हुई बातचीत में यह बात स्वीकारी है कि वह भी इसी साल के अंत में शादी करने जा रहे हैं, क्योंकि उनकी मां की चाहत है कि अब वह शादी कर लें, साथ ही कपिल को लगता है कि हो सकता है कि एक दो साल तक अगर वह इंतजार करेंगे तो कहीं ऐसा न हो कि जिससे वह शादी करना चाहते हैं, वह उनका इंतजार न करें. इसलिए उन्होंने शादी का फैसला लिया है। हालांकि उन्होंने उस समय डेट का खुलासा नहीं किया था । 

टीवी पर कपिल की वापस

आपको बता दें, लंबे समय तक डिप्रेशन और कई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कपिल शर्मा टीवी पर वापसी भी कर रहे हैं। कपिल अपने शो द कपिल शर्मा शो के जरिए एक बार फिर दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं। कपिल ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है, उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपने साथियों के साथ की फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन में दिया - 'डेढ़ महीने बाद वापस मुंबई। 'द कपिल शर्मा' शो के नए सीजन के साथ फिर से आप लोगों को हंसाने का वक्त आ गया है।'