संगीत वीडियो बारिश आई है के सुपरहिट होने की उम्मीद में करण और तेजस्वी

Karan and Tejasswi in anticipation of music video Baarish Aai Hai to be a hit
संगीत वीडियो बारिश आई है के सुपरहिट होने की उम्मीद में करण और तेजस्वी
म्यूजिक वीडियो संगीत वीडियो बारिश आई है के सुपरहिट होने की उम्मीद में करण और तेजस्वी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने नए संगीत वीडियो बारिश आई है के लिए तैयार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने इस गाने को सुपरहिट होने की उम्मीद जताई है।

संगीत वीडियो में आने के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, रिलीज होने से पहले ही गाने पर हमारे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखना वास्तव में उत्साहजनक है। मुझे विश्वास है कि यह इस सीजन का सबसे अच्छा मानसून गीत होगा। श्रेया घोषाल, स्टेबिन बेन और वीवाईआरएल के साथ काम करना मुझे भाग्यशाली महसूस कराते हैं।

इससे पहले म्यूजिक लेबल ने दो खूबसूरत म्यूजिक वीडियो जारी किए जिन्हें बड़ी सफलता मिली। पिछले साल (2021) वीवायआरएल ओरिजिनल्स ने हिना खान और शहीर शेख की विशेषता वाली बारिश बन जाना का निर्माण किया। 2020 में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की विशेषता वाले बारिश लेबल को रिलीज किया गया।

तो इस तरह से ये नया गाना उनके बरिश गाने की फ्रेंचाइजी का हिस्सा है।

करण कुंद्रा ने कहा, बारिश आई है एक खूबसूरत गाना है। वीवायआरएल ओरिजिनल्स के पिछले दो बारिश गाने चार्टबस्टर्स थे, और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह गाना हैट्रिक को पूरा करेगा।

बारिश आई है 14 जुलाई को वीवायआरएल ओरिजिनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

वीवायआरएल ओरिजिनल्स द्वारा निर्मित इस गाने को श्रेया घोषाल और स्टेबिन बेन ने गाया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story