करण देओल का सबसे बड़ा सपना : अपने 2 में पिता सनी संग स्क्रीन साझा करना

Karan Deols biggest dream is to Share screen with father Sunny in Apne 2
करण देओल का सबसे बड़ा सपना : अपने 2 में पिता सनी संग स्क्रीन साझा करना
बॉलीवुड करण देओल का सबसे बड़ा सपना : अपने 2 में पिता सनी संग स्क्रीन साझा करना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता करण देओल ने अपने पिता और बॉलीवुड स्टार सनी देओल के साथ 2007 के स्पोर्ट्स ड्रामा अपने की अगली कड़ी अपने 2 में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्साह साझा किया, जिसमें अनुभवी अभिनेता धर्मेद्र और उनके बेटे थे।

अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास में नजर आए करण सनी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हैं।

उन्होंने कहा, क्लाइमेक्स यहां है। अपने का अंतिम पठन नीरज सर और मेरे पिता के साथ शुरू होता है जो मेरे सह-कलाकार भी होंगे। इससे बड़ा कोई सपना नहीं है, जहां मुझे न केवल उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है, बल्कि साथ ही स्क्रीन स्पेस भी साझा करने का मौका मिल रहा है।

उन्होंने कहा, कैसे उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है और वह दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

आगे करण ने कहा, अब तक का अनुभव अद्भुत रहा है। मैंने खुद को स्क्रिप्ट में इतना मशगूल कर लिया है कि मैं शूटिंग के लिए फ्लोर पर बुलाए जाने का इंतजार नहीं कर सकता।

अपने 2 जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। सनी देओल 2001 की फिल्म गदर के सीक्वल की भी शूटिंग कर रहे हैं और सूर्या भी पाइपलाइन में है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Oct 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story