जन्मदिन के खास अवसर पर करण जौहर ने अमिताभ बच्चन को दी बधाई, साझा किया नोट

Karan Johar congratulated Amitabh Bachchan on the special occasion of his birthday, shared the note
जन्मदिन के खास अवसर पर करण जौहर ने अमिताभ बच्चन को दी बधाई, साझा किया नोट
मनोरंजन जन्मदिन के खास अवसर पर करण जौहर ने अमिताभ बच्चन को दी बधाई, साझा किया नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता-उद्यमी करण जौहर ने मंगलवार को दिग्गज मेगास्टार अमिताभ बच्चन को जन्मदिन के खास अवसर पर शुभकामनाएं दीं।केजेओ, जिन्होंने कभी खुशी कभी गम में महान अभिनेता के साथ काम किया है, ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं, उनमें से कुछ में वरिष्ठ अभिनेता के साथ धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख भी हैं।

केजेओ ने अभिनेता को बधाई देते हुए अपने कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा।उन्होंने बिग बी को एक संस्था कहकर अपने नोट की शुरूआत की, अमिताभ बच्चन सिर्फ एक संस्था नहीं है, एक किंवदंती है, अभिनय में एक मास्टरक्लास है, वह एक भावना है! एक ऐसा एहसास जिसने हमको पहली बार सीटी बजाना सिखाया। हमने आपको ताली बजाई, एक पंचलाइन की सराहना की, एक सिनेमा के द्वीपों में नृत्य किया।

आगे करण ने कहा, एक ऐसी भावना जिसने हमारे दिमाग को इस बात के लिए प्रशिक्षित किया कि सिनेमा में एक हीरो क्या है और हमेशा होना चाहिए .. एक भावना जो हमारे दिमाग में अंकित सिनेमा की यादों को परिभाषित करती है। उम्र भर।

उन्होंने यह भी साझा किया कि उनके साथ काम करके उन्हें गर्व महसूस होता है। मैं उनके विशाल और आश्चर्यजनक फिल्मोग्राफी में निर्देशक के रूप में अपना नाम पाकर धन्य महसूस करता हूं .. उनके सामने बड़ा हुआ और यहां तक कि 5 साल की उम्र में भी अपने स्टारडम की गड़गड़ाहट महसूस की जब वह एक कमरे में चले गए।अंत में करण जौहर ने कहा, भारतीय सिनेमा में कलाकार और मेगास्टार और सेल्युलाइड मास्टर्स होंगे लेकिन कोई दूसरा अमिताभ बच्चन कभी नहीं होगा। हैप्पी बर्थडे अमित अंकल .. यह दशक हर दूसरे की तरह आपका होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story