TRP के लिए नहीं कर रहा शो , दीपिका-आलिया से भी पूछ चुका हूं ऐसे सवाल- करन

Karan Johar said he feels responsible for hardik rahul controversy
TRP के लिए नहीं कर रहा शो , दीपिका-आलिया से भी पूछ चुका हूं ऐसे सवाल- करन
TRP के लिए नहीं कर रहा शो , दीपिका-आलिया से भी पूछ चुका हूं ऐसे सवाल- करन
हाईलाइट
  • करन ने कहा कि मैं खुद को इसके लिए दोषी मानता हूं।
  • दरअसल कॉफी विद करन शो पर पंड्या ने कहा था कि उनके कई महिलाओं से संबंध हैं।
  • हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को लेकर हुए विवाद पर करन जोहर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को लेकर हुए विवाद पर करन जोहर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल कॉफी विद करन शो पर पंड्या ने कहा था कि उनके कई महिलाओं से संबंध हैं। इस मामले पर करन ने कहा है कि यह मामला अब ऐसे जोन में जा चुका है, जिसपर लगाम लगाना अब मुमकिन नहीं है। करन ने कहा कि मैं खुद को इसके लिए दोषी मानता हूं।

करन जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं इस मामले को खड़ा करने के लिए खुद को दोषी मानता हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेरा शो था, मेरा प्लेटफॉर्म था, जहां यह सबकुछ हुआ है। मैंने उन्हें मेहमान के रूप में आमंत्रित किया था, इसलिए शो का जो भी प्रभाव रहा या नतीजा रहा वो मेरी जिम्मेदारी है। जब से यह घटना हुई है, मेरी रातों की नींद हराम हो गई है। मैं यह सोचता रहता हूं कि इस नुकसान को कैसे कम कर सकता हूं, लेकिन मुझे यह भी पता है कि कौन मेरी बात सुनेगा। यह अब एक ऐसा मुद्दा बन गया है, जो मेरे नियंत्रण से बाहर है।" 

करन ने कहा, "यह सभी बातें बोलकर मैं खुद को बचा नहीं रहा हूं। मैं कहना चाहता हूं कि जो सवाल मैंने हार्दिक और केएल राहुल से पूछा, वो मैं सभी से पूछ चुका हूं। कितनी महिलाओं से भी मैंने ये सवाल पूछा है। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट भी इस शो में आए थे। मैंने उन से भी यह सवाल पूछा था। मैं किसी के जवाब पर कंट्रोल कैसे कर सकता हूं। इस शो पर कई महिलाएं भी काम करती हैं। हालांकि इस घटना के बाद किसी ने भी मुझसे यह नहीं कहा कि जो हार्दिक और राहुल ने कहा वो गलत है।"

इस शो के बाद BCCI ने हार्दिक और राहुल को सस्पैंड कर दिया था। इसपर बात करते हुए करन जौहर ने कहा, "उनके साथ जो हुआ वह गलत है और मुझे इसका अफसोस है। इसके बाद मेरे बारे में कहा गया था कि मैं टीआरपी के लिए यह सब कर रहा। मुझे टीआरपी की कोई परवाह नहीं है। उन लड़कों ने जो भी लिमिट क्रॉस की, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। लड़कों ने इसके लिए पहले ही कीमत अदा कर दी है।"

बता दें कि पॉपुलर टेलिविजन शो "कॉफी विद करण" में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल शामिल हुए थे। इस दौरान हार्दिक पंड्या ने कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध है और उनके माता-पिता को इससे कोई ऐतराज नहीं है। पंड्या के इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है। विवाद बढ़ने के बाद स्टार नेटवर्क ने भी अपने इस विवादित शो को हटा लिया था। इसके बाद टीम से दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया गया था। ऐसा कहा गया था कि जांच पूरी होने तक वह टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। सस्पेंड होने के बाद दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट गए थे।

Created On :   23 Jan 2019 1:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story