बॉलीवुड: करणवीर बोहरा बने लॉकअप के कंटेस्टेंट

February 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन स्टार करणवीर बोहरा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले आगामी रियलिटी शो लॉकअप में पांचवें प्रतियोगी हैं। इससे पहले, शो के निर्माताओं ने चार नामों का खुलासा किया था, जिसमें टीवी अभिनेत्री और मॉडल निशा रावल, इंटरनेट सनसनी पूनम पांडे, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और कुश्ती चैंपियन बबीता फोगट हैं।

घोषणा पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, करणवीर, (जो खतरों के खिलाड़ी 5, नागिन 2 और कसौटी जिंदगी की में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं) ने कहा, मेरे उत्साह की वास्तव में कोई सीमा नहीं है। मुझे खुद को नहीं रोकना था। लोगों को यह बताने के लिए कि मैं यह शो तब तक कर रहा हूं, जब तक यह बाहर नहीं आता और इस शो को करने के लिए मेरे उत्साह का कारण सिर्फ एक चीज थी, वह एक ऊर्जा और वह ऊर्जा कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर, कंगना रनौत और मेरी पत्नी तीजे सिद्धू हैं।

रियलिटी शो और इसके शीर्षक के पीछे का विचार शो को अभिनेता के लिए एक स्पष्ट विजेता बनाता है, जैसा कि वे कहते हैं, मुझे लगता है कि यह अपने आप में एक शानदार शो है। नाम अपने आप में एक विजेता है। चूंकि यह पहला सीजन है, कोई नहीं जानता कि अंदर क्या होने वाला है। इस शो में 16 विवादास्पद हस्तियां शामिल होंगी, जो महीनों तक (उन सुविधाओं के बिना जिन्हें लोग आमतौर पर हल्के में लेते हैं) जेल में बंद रहेंगी।

उनके गेम प्लान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन एक उन्होंने एक साफ जवाब दिया, तो मूल रूप से लॉक अप का विचार वास्तव में अपने आप को बचाने के लिए है, बहुत सी चीजें होंगी, जो इतनी अनुकूल नहीं होंगी, लेकिन आप कैसे खड़े होते हैं और कैसे लड़ते हैं, यह महत्वपूर्ण होना चाहिए। लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा, जिसका पहला एपिसोड रविवार, 27 फरवरी को रात 10 बजे से रात 11 बजे तक होगा। दोनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24 इनटू 7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देंगे।

(आईएएनएस)