कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर घर लौटे करीम मोरानी

Karim Morani returns home after beating Corona
कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर घर लौटे करीम मोरानी
कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर घर लौटे करीम मोरानी

मुंबई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी नोवेल कोरोनावायरस से पूरी तरह उबर चुके हैं और अस्पताल में नौ दिन बिताने के बाद वह कल अपने घर वापस लौट आए हैं।

उनकी बेटी जोआ मोरानी ने अपने पिता के स्वस्थ होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दीं और साथ ही यह भी बताया कि कोरोनावायरस के संबंध में उनके पूरे के परिवार सदस्यों की हुई जांच के नतीजे नेगेटिव आए हैं। जोआ भी इस वायरस को मात दे चुकी हैं और उनकी बहन शाजा भी पहले कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई थीं।

जोआ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हैशटैगपॉजिटिवरिकवरी, मेरे पिता कल रात घर लौटे हैं, उनका उपचार पूरा हो गया है और अब हमारा पूरा परिवार भी कोविड-19 नेगेटिव है। हम सभी घर में हैं, स्वस्थ व बेहतर हैं।

जोआ ने अपने पोस्ट में अस्पतालों, चिकित्सकों और अन्य कर्मियों के साथ-साथ बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) और सरकार का भी आभार जताया है।

उन्होंने लिखा, डॉक्टर्स व मेडिकल स्टाफ निडर, सकारात्मक, बेहद मददगार और देखभाल करने वाले थे..बीएमसी स्वास्थ विभाग हर कदम पर हमारी जानकारी ले रहे थे, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारी पूरी बिल्डिंग को सही ट्रीटमेंट मिल रहा है या नहीं, सड़कों को सैनिटाइज किया जा रहा है कि नहीं! हमारी बिल्डिंग में रहने वाले बाकी लोग सुरक्षित हैं या नहीं!

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, और हां, हमें स्वास्थ्यवर्धक भोजन, पर्याप्त आराम व विटामिन्स के साथ 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रहने की भी सलाह दी गई है। इस महामारी से निपटने के लिए मैं सरकार की आभारी हूं। मेरे पिता व मेरी बहन की देखभाल करने और उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ बनाकर घर भेजने के लिए नानावती अस्पताल को शुक्रिया। कोकिलाबेन अस्पताल को भी धन्यवाद। हमेशा आपकी कर्जदार रहूंगी।

बता दें कि जोआ को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल व करीम मोरानी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जोआ मार्च में राजस्थान के बीकानेर से लौटी थीं और उनकी बहन शाजा श्रीलंका के दौरे से वापस आई थीं। इसके कुछ ही दिनों बाद, दोनों बहनों में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया, जिसके बाद उनके पिता भी इसकी चपेट में आ गए थे।

Created On :   18 April 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story