करिश्मा तन्ना ने पुलिस की भूमिका निभाने को लेकर साझा किया अपना अनुभव

Karishma Tanna shares her experience about playing the role of a cop
करिश्मा तन्ना ने पुलिस की भूमिका निभाने को लेकर साझा किया अपना अनुभव
मनोरंजन करिश्मा तन्ना ने पुलिस की भूमिका निभाने को लेकर साझा किया अपना अनुभव
हाईलाइट
  • करिश्मा तन्ना ने पुलिस की भूमिका निभाने को लेकर साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्योंकि सास भी कभी बहू थी की अभिनेत्री करिश्मा तन्ना वर्तमान में जूही चावला, आयशा जुल्का स्टारर वेब सीरीज हश हश में इंस्पेक्टर गीता तेहलान की भूमिका निभा रही हैं।इस सीरीज में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने निर्देशक तनुजा चंद्रा के प्रति आभार व्यक्त किया।साथ ही में उन्होंने कहा, गीता का किरदार मेरे लिए हमेशा खास रहेगा और मैं तनुजा मैम को इस किरदार के लिए मुझे चुनने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी।

जब प्रोजेक्ट उनके पास आया, तो वह इसे करने के बारे में निश्चित नहीं थीं। जैसा कि उन्होंने आगे कहा, जब तनुजा मैम ने मुझे पहली बार भूमिका के बारे में बताया, तो मुझे यकीन नहीं था कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने अच्छा काम किया और लोगों ने मुझे इसके लिए काफी प्यार दिया। उम्मीद करती हूं कि आगे भी मुझे ऐसे ही प्यार मिलता रहेगा।अभिनेत्री, जिन्होंने नागिन 3, कयामत की रात, कोई दिल में है में भी काम किया है, ने सीरीज में काम करने के दौरान तनुजा से एक कलाकार के रुप में बहुत कुछ सीखा है।

अभिनेत्री ने कहा, तनुजा मैम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। एक डार्क और रहस्यमयी स्क्रिप्ट पर काम करना मेरे लिए एक बहुत ही शैक्षिक और ज्ञानवर्धक अनुभव रहा है। इसके अलावा, मैं इतने प्रतिभाशाली और मजबूत कलाकारों के साथ स्क्रीन पर आने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं। मुझे खुशी है कि लोग मेरे प्रयासों और शो में गीता तेहलान के रूप में मेरे प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता तनुजा चंद्रा द्वारा बनाई गई, सात-एपिसोड की थ्रिलर महिलाओं के एक समूह की कहानी है, जिनके जीवन में अचानक मोड़ आता है जब उनके अतीत का एक रहस्य उनके सामने आता है।यह बेव सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story