कार्तिक आर्यन ने शहजादा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर किया साझा

Kartik Aaryan shared Shahzadas first look on social media
कार्तिक आर्यन ने शहजादा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर किया साझा
बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने शहजादा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर किया साझा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में अपनी पिछली हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म शहजादा का फस्र्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया। जिसमें वह अभिनेत्री कृति सैनन के साथ अभिनय कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जो बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के भाई और अनुभवी निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर लेते हुए, कार्तिक ने अपना पहला लुक साझा किया क्योंकि उन्होंने फिल्म की नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की, जो पहले 4 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, शहजादा रिटर्न्‍स होम 10 फरवरी 2023। फिल्म के कलाकारों में वरिष्ठ अभिनेत्री मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर और अंकुर राठी भी शामिल हैं। इसमें हिटमशीन प्रीतम का संगीत है।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित, शहजादा अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत तेलुगु सुपरहिट अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है। शहजादा अब करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से भिड़ेगी। केजेओ अपनी आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के लगभग छह साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने इन छह वर्षों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी के साथ मिलकर काम किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story